Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

जमीनी विवाद में गोलीबारी, एक बच्चा गोली लगने से घायल, CRPF जवान पर गोली चलाने का आरोप…

Advertisement

बेगूसराय में जमीनी विवाद में गुरुवार की शाम जमीनी विवाद में हुई गोलीबारी में एक 6 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा की है।

गोलीबारी का आरोप सीआरपीएफ के जवान पंकज सिंह पर लगाया जा रहा है । बताया जा रहा है कि बिशनपुर निवासी राजीव सिंह ने कुछ वर्ष पूर्व हेमरा में भी जमीन लेकर अपना घर बनाया था। लेकिन हाल के दिनों में सीआरपीएफ के जवान पंकज सिंह के द्वारा भी वहां पर थोड़ी जमीन खरीदी गई । जमीन खरीदने के बाद पंकज सिंह ने राजीव सिंह एवं उनके भाई संजय सिंह के रास्ते को बंद करने का प्रयास किया जिसका इन लोगों के द्वारा विरोध किया जाने लगा। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इसी से आक्रोशित होकर देर शाम पंकज सिंह एवं उनके आधे दर्जन से अधिक साथी शराब पीकर पहुंचे और पहले धमकाने लगे और उसके बाद इन लोगों ने लाइसेंसी पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी ।

Advertisement

पंकज सिंह के द्वारा पीड़ित बिक्रम राज के पिता राजीव कुमार को निशाना बनाया गया था लेकिन गोली बिक्रम राज को जाकर लग गई । आनन-फानन में परिजनों के द्वारा बिक्रम राज को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है । घटना के बाद सूचना मिलते ही तत्क्षण पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है लेकिन तब तक आरोपी पंकज सिंह एवं उसके साथी मौके से फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस आरोपी पंकज सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे पटना, स्वागत के लिए उमड़ा कार्यकर्ताओं का सैलाब…

Bihar Now

RJD पर सुशील मोदी का जोरदार हमला,कहा – लालू राबड़ी अपने बेटे को जनता के बीच जाने के लिए क्यों नहीं कहते ?…

Bihar Now

मनोज झा को मिला लालू यादव का समर्थन, लालू ने कहा – नहीं हुआ किसी समाज का अपमान, विद्वान आदमी हैं मनोज झा जी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो