Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस टीम पर हमला, एक सिपाही घायल… पुलिस का हथियार छीन फरार हुआ अपराधी…

Advertisement

बेगूसराय में अपराधी पूरी तरह बेखौफ हो चुके हैं ,यहां तक कि अब अपराधी पुलिस टीम पर हमला करने जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे रहे हैं । ताजा मामला बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना से जुड़ा हुआ है। बीती रात मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना मिली थी की सांख गांव के नजदीक कुछ अपराधी बाइक छीनने का प्रयास कर रहे हैं ।

इसी सूचना के आधार पर मुफस्सिल थाने की गश्ती टीम जब मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार कुछ स्थानीय असामाजिक तत्वों के द्वारा भी अपराधियों की मदद की जा रही थी। बड़ी संख्या में लोगों को देखकर पुलिस टीम मौके से फरार होने लगी । लेकिन एक गृह रक्षक मुनीलाल यादव पीछे रह गए जिसे पकड़ कर अपराधियों ने पहले ईंट पत्थर से जमकर पिटाई की और पुलिस के हथियार भी छीन लिए ।

Advertisement

बाद में एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंची और पुलिस से छीनी गई रायफल भी बरामद कर ली ,तथा किसी तरह गृह रक्षक मुनीलाल यादव को बचाकर लाया गया । फिलहाल मुनीलाल यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है । इस मामले में पुलिस 14 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि बेगूसराय में पुलिस का इकबाल अब लगभग खत्म हो चुका है ..

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय।

Advertisement

Related posts

ललित बाबू के सपना को साकार करने के लिए राजनीति में कदम रखे – राजीव

Bihar Now

RJD में मृत्युंजय तिवारी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, तेजस्वी यादव ने बनाया कॉर्डिनेटर…

Bihar Now

डूब गया बिहार का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल !… मरीज बेहाल, निगम बदहाल, “सरकार” पर सवाल, कौन जिम्मेवार ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो