Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने किया नामांकन दाखिल, नीतीश को अपने ऊपर फिर से विश्वास जताने के लिए दी धन्यवाद..

Advertisement

बेगूसराय में एनडीए के और से जिले के 4 विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग जदयू और भाजपा के उम्मीदवारों ने अपना अपना नामांकन दाखिल किया। चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री सह जदयू विधायक मंजू वर्मा ने मंझौल अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। मंजू वर्मा मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड होने के बाद चर्चित हुई थी और उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि सीबीआई जांच में मंजू वर्मा या उनके पति का कहीं कोई रोल सामने नहीं आया था। सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर मंजू वर्मा पर भरोसा जताया और उन्हें तीसरी बार चेरिया बरियारपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है।

वहीं दूसरी ओर बेगूसराय विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार कुंदन कुमार सिंह जुलूस के साथ अनुमंडल कार्यालय पहुंच अपना नामांकन दाखिल किया। तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक जदयू में शामिल हुए थे जिसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें तेघरा से जदयू का उम्मीदवार बनाया। आज वीरेंद्र महतो भी तेघरा अनुमंडल कार्यालय पहुंचे अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान भाजपा के एमएलसी रजनीश कुमार पूर्व एमएलसी रूद्र राय, भाजपा और जदयू के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे। बखरी सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र भाजपा उम्मीदवार राम शंकर पासवान ने बखरी अनुमंडल कार्यालय पहुंच अपना नामांकन दाखिल किया ।

Advertisement

सभी उम्मीदवार नामांकन करने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जुलूस निकाला और अपना दमखम दिखाया। नामांकन के बाद मंजू वर्मा ने एक समारोह आयोजित कर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग मेरे टिकट पर सवाल उठाते थे लेकिन हमारे मुखिया नीतीश कुमार ने हम पर विश्वास किया है और टिकट दिया जबकि दूसरी विपक्षी पार्टियों को उम्मीदवार नहीं मिल रहा था इस बार उनकी जीत सुनिश्चित है। भाजपा उम्मीदवार कुंदन कुमार सिंह और तेघड़ा के वीरेंद्र महतो ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के मुद्दों पर वे जनता के बीच जाएंगे।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
र सिंिि

Advertisement

Related posts

नीतीश के करीबी MLA का अजीब कारनामा, हॉस्पिटल में रिवॉल्वर लहराते दिखे जदयू विधायक; भाजपा बोली- इन्हें तेजस्वी यादव पर विश्वास नहीं…

Bihar Now

शराबबंदी का सच : बालू गिट्टी के धंधे की आड़ में चल रहे कारोबार का खुलासा… शराब बरामद, धंधेबाज फरार !

Bihar Now

“निजी विद्यालयों को बंद करने के वजाय इन्हें सुधारने हेतु कार्रवाई क्यों नहीं ?…शिक्षा माफिया की सरकार में भागी शिक्षा दारी औऱ दबदबा का परिणाम है ध्वस्त शिक्षा व्यवस्था” …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो