Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नवरात्र के पहले दिन सिमरिया के गंगा घाटों पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़…

Advertisement

नवरात्र के पहले दिन आज कलश स्थापन को लेकर बेगूसराय जिले में झमटीया , सिमरिया सहित विभिन्न गंगा घाटों पर श्रद्धालुओं की अपार भीड़ देखी गई । एक तरफ जहां भीड़ को नियंत्रित करने में प्रशासन के पसीने छूट रहे थे तो वही सोशल डिस्टेंसिंग कि लोगों के द्वारा लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही थी ।

सबसे गंभीर हालत बछवारा प्रखंड के झमटीया घाट पर देखी गई जहां प्रशासनिक लापरवाही की वजह से स्थानीय दुकानदारों के द्वारा सड़क को ही अतिक्रमण कर लिया गया था जिस वजह से हजारों हजार की भीड़ को गंगा घाट तक पहुंचने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। कई बार इस वजह से हादसे होते-होते भी बचे हैं लोग गिर रहे थे और चोटिल हो रहे थे।

Advertisement

गौरतलब है कि झमटीया घाट पर इस बार बंदोबस्ती नहीं की गई है और घाट का संचालन स्थानीय अंचलाधिकारी के द्वारा ही किया जा रहा है । लेकिन लाख से अधिक लोगों की भीड़ होने के बावजूद भी प्रशासनिक व्यवस्था नगण्य देखने को मिल रही है । आलम यह है कि अभी तक लोग बड़ी संख्या में घाट पर मौजूद हैं और एन एच 28 पूरी तरह जाम हो चुका है।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

नीतीश की “शराबबंदी” पर लालू यादव के बेहद‌ करीबी RJD MLC का तंज… दिल्ली में इंडी गठबंधन की आज बैठक, बिहार में शराबबंदी पर सियासत ?…

Bihar Now

RJD का दरभंगा में अनोखा विरोध प्रदर्शन,बैल गाड़ी में रस्सी बांध खींची कारें, टमटम सहित साइकिल से निकाला गया विरोध मार्च…

Bihar Now

बेहतर काम के लिए सम्मानित हुए पुलिसकर्मी, सोना लूट कांड का किया था उद्भेदन

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो