Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

साक्ष्य छुपाने के मामले में मोतिहारी SP की बड़ी कार्रवाई, थानेदार को गिरफ्तार करने का आदेश, नहीं मिलने पर की जाएगी कुर्की जब्ती…

Advertisement

इस वक्त एक बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आई है जहाँ नेपाली बच्ची के सामूहिक रेप व हत्या मामले में मोतिहारीं एसपी नवीन चंद्र झा ने प्रथम अनुसंधान में घटना को सत्य करार देते हुए बड़ी कार्यवाई का आदेश दिया है ।

एसपी ने इस मामले में साक्ष्य छुपाने वाले दारोगा संजीव रंजन को तो पहले निलंबित किया और अब उनके ऊपर अप्राथमिकी अभियुक्त बनाते हुए गिरफ़्तारी का आदेश दिया साथ ही एसपी ने कहा कि उनकी ग्रफ्तारी को लेकर कुर्की का भी आदेश दिया गया है ।
साथ ही आपको बतादे कि मौके पर fsl की टीम पहुच साक्ष्य को जुटाई है और जहाँ 12 वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई थी टीम ने उस घर को खोल कर भी कुछ सबूत इकट्ठे किये हैं ।
दूसरी ओर मोतिहारी एसपी के कार्यालय में पीड़ित परिवार वाले पहुचे थे जिनसे पुलिस ने पूछ ताछ किया और इस बीच सिकरहना डीएसपी का जो रिपोर्ट सामने आया उस आधार पर प्रथम अनुसंधान के आधार पर एसपी की बड़ी कार्यवाई सामने आई है ।

Advertisement

आपको बतादे कि एक तरह से यूपी के हाथरस कांड को मोतिहारी के कुण्डवा चैन पुर पुलिस ने दुहरा दिया था जिसमे 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंग रेप कर हत्या की बात सामने आई । और इस पुरे मामले का ऑडियो और वीडियो बारी बारी से वॉयरल हुआ ।
साथ ही इस मामले को मीडिया ने गंभीरता से दिखया जिसके बाद जिले के एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए एक बड़ी कार्यवाई का आदेश दिया है बहरहाल देखिये इस मामले में आगे आगे होता है क्या ?

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

Related posts

लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में टूटा BJP-JJP का गठबंधन, सीएम खट्टर ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा…

Bihar Now

मधुबनी में भी दिखा ट्रेड यूनियनों की ओर से बंद का असर..

Bihar Now

बेगूसराय, सहरसा और खगड़िया दौरे पर आज होंगे सीएम नीतीश कुमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो