Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : बिहार सरकार ने सेना से मांगी मदद, सूबे में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए मांगी मदद…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बिहार सरकार गंभीर है ..कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए बिहार सरकार ने सेना से मदद मांगी है.. बिहार के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने बयान देते हुए कहा है कि मैंने 50 डॉक्टर देने की मांग सेना से की है ताकि बिहटा का अस्पताल चालू करवा सकें…

बता दें कि बिहार में कोरोना ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है.. बिहार सरकार के गृह विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद कोरोना पॉजिटिव हो गये उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है और उन्हें तत्काल एम्स में भर्ती कराया गया है ।.. .

Advertisement

वही राज्य के वित्त विभाग के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ भी संक्रमित हो गये हैं और उनका भी इलाज चल रहा है बात यही तक नहीं रही है ।कोरोना संक्रमित पूर्व मध्य रेल, मुख्यालय, हाजीपुर के वरिष्ठ लेखा परीक्षक राजेश सिन्हा की हालत गंभीर बनी हुई है। पूर्व मध्य रेल, समस्तीपुर के वरिष्ठ मण्डल लेखा परीक्षा दीपक कुमार की भी हालत नाजुक है। वे समस्तीपुर रेल मंडल अस्पताल में भर्ती हैं। PMCH के प्रिंसिपल विद्यापति चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।
वही एनएमसीएच के दो विभाग के विभागाध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।
वैशाली का सिविल सर्जन सहित 48 डाँ कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं ।
वही बिहार कोरोना ग्रोथ रेट में महाराष्ट्र, केरल ,पंजाब,यूपी को पीछे छोड़ते हुए पहले स्थान पर पहुंच गया है ।अस्पताल की बात करे तो एम्स सहित पटना के किसी भी अस्पताल में बेड खाली नहीं होने की बातें साााा आ रही हैै..

Related posts

शुरूआती रूझानों के मुताबिक बिहार में 3 सीटों पर आगे चल रही है NDA…

Bihar Now

बिहार में विधानसभा चुनावों का ऐलान, चुनाव आयोग की कांफ्रेंस की मुख्य बातें पढ़िए इस रिपोर्ट में…

Bihar Now

पारस हॉस्पिटल और इंदिरा IVF सहित कई अल्ट्रासाउंड केंद्रों में छापेमारी …स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमारी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो