Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराष्ट्रीय

Breaking : दरभंगा में डूबने से 2 बच्चों की मौत, एक इलाजरत…खेलने के दौरान हुआ हादसा… पीड़ित परिजन के साथ अस्पताल में डटे रहे स्थानीय विधायक विनय चौधरी…

Advertisement

बड़ी खबर दरभंगा से आ रही है जहां पोखरी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है और एक इलाजरत है.. दरभंगा के बेनीपुर के पोहद्दी गांव के सहनी टोला में स्थित रघु पोखर में ये हादसा हुआ है..

डूबने से दो बच्चों की इलाज के दौरान डीएमसीएच में मौतें हो गई, एक इलाजरत है.. वहीं तीन बच्चों को ग्रामिणों ने पोखर से सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया.. सरोज नायक ,पिता- शिवकुमार नायक उम्र -18 वर्ष
पुरषोत्तम साफी ,पिता- राजेंद्र साफी ,उम्र -16 वर्ष , इन दोनों बच्चे की मौत हो गयी.. जबकि – भवेश सहनी , पिता- उमेश सहनी उम्र -16वर्ष DMCH में इलाजरत है ..

Advertisement

कुल 6 बच्चे बेनीपुर के पोहद्दी गांव के सहनी टोला स्थित रघु पोखर में रखे नाव पर जलक्रीड़ा कर रहे थे जिसमें नाव बीच पोखर में डूब गई जिसमें ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से 4 बच्चे को जीवित अवस्था मे निकाला गया और 2 बच्चे की मौत हो गयी एक इलाजरत है ।

घटना की सूचना मिलते ही बेनीपुर के जेडीयू विधायक विनय चौधरी आनन फानन में डीएमसीएच अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित परिजन के साथ घंटों डटे रहे.. इसके साथ ही विधायक विनय चौधरी ने डीएम से फोन पर बातें कर मृतक के परिजन सहित इलाजरत बच्चे के परिजन को हर संभव सरकार सुविधा व लाभ देने का आग्रह किया..

इसके बाद विधायक अब घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.. साथ ही उन्होंने हर संभव पीड़ित परिवार को मदद करने का आश्वासन दिया है…

 

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर RCP सिंह का जोरदार हमला, कहा – पर्यटक मंत्री हो चुके हैं नीतीश कुमार, जेडीयू खत्म हो चुकी है..

Bihar Now

11 प्रखंडों में सघन मिशन इंद्रधनुष टू टीकाकरण का तीसरा चक्र 3 से 13 फरवरी तक…

Bihar Now

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए NDA उम्मीदवारों ने किया नामांकन, दोनों जगहों पर NDA नेताओं का दिखा जबरदस्त जुटान…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो