Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नाइट कर्फ्यू होने के बावजूद देर रात तक नर्तकी लगाती रही ठुमके, कोरोना प्रोटोकॉल की खुलेआम धज्जियां, बेखबर प्रशासन ?…

Advertisement

राज्य में लागू है नाइट कर्फ्यू, बावजूद इसके भव्य कार्यक्रम से प्रशासन बेखबर

कई राज्यों से आई है नर्तकी, मेला का हुआ है आयोजन

Advertisement

एंकर

भागलपुर/सुल्तानगंज -: राज्य के मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण के वेब को रोकने के लिए राज्य भर में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है, इसके तहत रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक पूरी तरीके से कर्फ्यू लागू होगा और स्थानीय प्रशासन को इसे सुचारू रूप से पहल कराने की जिम्मेदारी दी गई है। बावजूद इसके सुल्तानगंज प्रखंड क्षेत्र के महेशी में चैती दुर्गा का भव्य मेला लगा हुआ है। इतना ही नहीं देर रात तक अश्लील गानों की धुन पर नर्तकी झूमते रहे और उसके सामने हजारों की संख्या में भीड़ तालियां बजाती रही। कोरोना संक्रमण और प्रोटोकॉल को दरकिनार कर देर रात तक भीड़ ने जमकर ठुमके लगाए किसी के चेहरे पर ना तो मास्क दिखा ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन हुआ।

नाइट कर्फ्यू के बावजूद डीजे की धुन पर देर रात तक कार्यक्रम का आयोजन होता रहा। गौर करने वाली बात है कि स्थानीय प्रशासन भी इस पूरे आयोजन से बेखबर रहा। हजारों हजार की संख्या में वहां मौजूद भीड़ ना केवल कोरोना संक्रमण को आमंत्रण दे रहे हैं बल्कि अपनी जिंदगी से खिलवाड़ भी कर रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि विभिन्न राज्यों से नर्तकी यहां पर पहुंची हैं इसके अलावा मेले का आयोजन कर कई आकर्षक झूले और दुकानों को लगाया गया है। इस पूरे मामले पर प्रशिक्षु डीएसपी सह सुलतानगंज थाना अध्यक्ष डॉ गौरव कुमार ने बताया कि इस प्रकार के आयोजन की Vकोई सूचना नहीं दी गई है। क्षेत्र में गश्त कर रही गाड़ी और पदाधिकारियों को भेजकर लाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

केके पाठक को लेकर विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, पूर्व शिक्षा मंत्री ने मोबाइल पर पाठक की क्लिप दिखाई

Bihar Now

बिहार के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मृत डॉक्टर को बना दिया सिविल सर्जन, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने संबंधित अधिकारी को शो काउज करने की कही बात….

Bihar Now

BJP पर JDU के “PK” ने फिर किया जबरदस्त हमला… कहा प्यार से दबेगा EVM का बटन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो