Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में किया तब्दील… नीतीश सरकार से उपयोग करने की अपील…

Advertisement

बिहार में कोरोना काल में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर वार पलटवार जारी है.. इस सबके बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मास्टर स्ट्रोक खेला है.. फेसबुक लाइव में दो दिनों पहले कहे गए वायदों को तेजस्वी यादव ने पूरा करके सरकार को संकट में डाल दिया है.. तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड सेंटर में कंन्वर्ट कर नीतीश सरकार को उपयोग करने की अपील की है..

तेजस्वी यादव अपने निजी कोष से 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम आवश्यक मेडिकल उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर दी है। साथ ही राज्य सरकार से अनुरोध किया है कि वह इस कोविड सेंटर का प्रयोग कोविड मरीजों के इलाज के लिए कर सकते हैं।

Advertisement

पिछले कुछ दिनों से सत्ता में बैठे एनडीए नेता लगातार तेजस्वी यादव पर सवाल उठा रहे थे कि वह इस महामारी में घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। जिसका जबाव उन्होंने दो दिन पहले फेसबुक लाइव के दौरान दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके तमाम विधायक, कार्यकर्ता लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं, उन्हें दवा और खाना मुहैया करा रहे हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को भी कोरोना मरीजों के लिए कोविंड सेंटर बनाने की बात कही थी। जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है। उनके सरकारी आवास पर सुसज्जित कोविड केयर सेंटर स्थापित किया गया है।

तेजस्वी यादव ने एक दिन पहल ही सीएम नीतीश कुमार को दो पन्नों का लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने सीएम की तबीयत पूछने के साथ नेता प्रतिपक्ष होने के नाते बिहार के अस्पतालों में की जा रही व्यवस्था का जायजा लेने के लिए अनुमति देने की मांग की थी। साथ ही सरकार से यह अनुरोध किया था कि इन दौरों के दौरान लोगों की अधिक भीड़ न जुटे, इसका भी प्रबंध किया जाए।

तेजस्वी यादव ने अपने निजी कोष से 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम आवश्यक मेडिकल उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय किया है।

Related posts

बिहार में बेलगाम अपराधी !… सरकारी दफ्तर में घुसकर सरेआम अधिकारी पर तान दिया पिस्टल, जान से मारने की दी धमकी…

Bihar Now

Big Breaking : सरेशाम गोलियों की गूंज से सीवान में सनसनी, अपराधियों ने एक व्यवसाई को मारी गोली…

Bihar Now

बिहार में सातवीं बार, नीतीशे कुमार…तार किशोर प्रसाद व रेणु देवी ली उपमुख्यमंत्री की शपथ…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो