Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर ‘SP’ ने पेश की नजीर, रिश्वत लेते एसआई को किया गिरफ्तार…SI ने एक बाइक छोड़ने की एवज में ली थी घूस…

Advertisement

बिहार के समस्तीपुर जिले में दारोगा को रिश्वत लेना महंगा पड़ गया. एसपी ने खुद कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि रिश्वतखोर दारोगा ने पकड़ी गई एक बाइक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये की डिमांड की थी. रिश्वत लेते हुए दारोगा की तस्वीर मोबाइल में कैद कर ली गई. सबूत और जांच के आधार पर एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खुद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisement

घटना समस्तीपुर के रोसड़ा अनुमंडल अंतर्गत रोसड़ा थाने की है. आरोपी एसआई शिवनारायण सिंह है. जानकरी के अनुसार, सब इंस्पेक्टर शिवनारायण सिंह द्वारा पकड़े गए बाइक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपए की डिमांड की गई थी, जिसमें काफी मान-मनौव्‍वल के बाद सौदा 10 हजार में तय हुआ. जिस शख्स से एसआई शिवनारायण सिंह ने सौदेबाजी की थी, उसने समाजसेवी की मदद से इस बात की जानकारी एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को दी. इतना ही नहीं इस पूरे घटनाक्रम में चुपके से शख्स ने मोबाइल में कैद कर लिया.

वीडियो में साफ़तौर पर एसआई को 9 हजार 500 रुपये रिश्वत लेते हुए देखा जा सकता है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान खुद मंगलवार की रात करीब 10 बजे थाना पहुंच गए. इसके बाद एसपी ने आरोपी एसआई के पास से रिश्वत के पैसे भी बरामद किये और गिरफ्तार कर थाना के हाजत में बंद कर दिया.

इस मामले में एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सब-इंस्पेक्टर को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा. साथ ही इस मामले को विजिलेंस के पास भेजा जाएगा. उन्होंने बताया कि रिश्वत के तौर पर लिए गए पैसे भी बरामद किए गए हैं.

रोसड़ा से एस के गुड्डू के साथ अफरोज आलम, बिहार नाउ

Related posts

“मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं‌ सुशील मोदी, किसी तरह BJP में पुनर्स्थापित होना चाहते हैं”…

Bihar Now

रफ़्तार की कहर ने ली एक होमगार्ड जवान की जिंदगी…

Bihar Now

रामेश्वरम के पास भारत गौरव पर्यटक ट्रेन में आग लगने के कारण 10 यात्रियों की मौत, 20 लोग घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो