Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बैंक लूट का खुलासा, हथियारों के जखीरों के साथ 3 गिरफ्तार…

Advertisement

समस्तीपुर में पिछले दिनों मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर बांदे स्थित केनरा बैंक और ताजपुर के एसबीआई शाखा में लूट की वारदात हुई थी.अब समस्तीपुर पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए लूट में शामिल तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही लूटे गए कैश भी बरामद कर लिए गए हैं.

इस पूरे मामले के खुलासे का सबसे बड़ा सूत्रधार एसबीआई बैंक लूट के दौरान मिला सीसीटीवी फुटेज रहा जिसमें अपराधियों की तस्वीर कैद हुई थी. इसी के आधार पर समस्तीपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को पकड़ पाई.इस मामले में समस्तीपुर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि बिक्रमपुर बांदे में 29 अप्रैल और ताजपुर के एसबीआई शाखा में 19 मई को हुए लूट की वारदात में जो अपराधी शामिल थे, उनके द्वारा ही वैशाली जिले के जदुआ स्थित एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ 19 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था.

Advertisement

सदर डीएसपी ने बताया कि समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर बांदे स्थित केनरा बैंक शाखा से अपराधियों के द्वारा ₹180000 की लूट हुई थी जिसमें से ₹102000 बरामद किया गया. वहीं ताजपुर के एसबीआई बैंक में अपराधियों के द्वारा 779000 रुपए की लूट की गई थी जिसमें से पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में ₹350000 बरामद किए गए.

अपराधियों के पास से छापेमारी के दौरान एक पिस्टल सात कारतूस बरामद किए गए हैं.डीएसपी ने बताया कि लूट की वारदात में शामिल मुख्य अपराधी ओम प्रकाश की गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक सफलता पुलिस को मिलती गई. जिसके बाद ही समस्तीपुर जिले में हुए दो बैंक लूट और वैशाली में हुए एचडीएफसी बैंक लूट कांड का खुलासा हुआ.

नीतेश के साथ अफरोज आलम, समस्तीपुर

Advertisement

Related posts

लॉक डाउन के दौरान घर लौट रहे RJD नेता पर फायरिंग,नेता जख्मी, भांजे की मौके पर ही मौत…

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को चलती कार से फेंका… Facebook से दोस्ती, 3 साल तक चला रिलेशनशिप फिर बॉयफ्रेंड ने चलती कार से फेंका…

Bihar Now

एक पीड़ित को न्याय दिलाने पैसे लेकर थाने पहुंचे मुकेश सहनी… मुकेश सहनी का आरोप बिना घूस लिए इस थाने में नहीं होता कोई काम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो