Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार के सीनियर IAS FIR दर्ज कराने के लिए घंटो थाने में खड़े रहे, नहीं दर्ज हुआ FIR…आरजेडी ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा – आखिर क्यों डरी हुई है सरकार !…

Advertisement

पटना के गर्दनीबाग स्थित SC/ST थाने में उस समय हलचल तेज हो गई, जब यहां BSSC के पूर्व अध्यक्ष और सीनियर आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार पहुंच गए। थाने में लगभग घंटे भर से ज्यादा समय तक मौजूद रहने के बाद भी उनकी थानाध्यक्ष से मुलाकात नहीं हो सकी।

बताया जा रहा है कि वह सीएम नीतीश कुमार और उनके प्रधान सचिव के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे हैं।बता दें सुधीर कुमार बिहार कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं।उन पर आरोप था कि 2014 में अध्यक्ष पद पर रहने के दौरान इंटर स्तरीय संयुक्त परीक्षा का पेपर लीक हुआ था, जिसमें उन्हें दोषी बताया गया था। इसी मामले में 2017 में इनको निलंबित करते हुए गिरफ्तार किया गया था।अब चार साल बाद उनके अचानक SC/ST थाने पहुंचने के बाद एक बार फिर से वह चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस दौरान जब उनसे थाने आने के कारणों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पहले शिकायत दर्ज हो जाए, फिर आप लोग खुद थानाध्यक्ष से पूछ सकते हैं।

Advertisement

 

राजद सुधीर कुमार के बहाने सरकार पर हमला कर रही है … राजद की माने तो जब बड़े सरकारी अधिकारियों की नही सुनी जाती है तो आम जनता का नीतीश सरकार में क्या हाल है समझा जा सकता है।

 

बता दें कि सुधीर कुमार 1988 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं।बीएसएससी के अलावा वह गृह विभाग के प्रधान सचिव की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। वर्तमान में वह सामान्य प्रशासन विभाग में वह मुख्य जांच आयुक्त के पद पर नियुक्त हैं। 31 मार्च 2022 को वह पद से रिटायर होंगे।

Related posts

ऑपरेशन नकेल के तहत 4 गिरफ्तार…

Bihar Now

KIIT में 69 वीं सीनियर नेशनल वॉलीबाल चैम्पियनशिप का शुभारंभ, हुआ भव्य समारोह का आयोजन..

Bihar Now

बिहार में कांग्रेस का हल्ला बोल,पटना में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, गांधी मूर्ति के पास दिया धरना…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो