Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

एक बार फिर हुंकार भरेंगे लालू यादव, 27 अक्टूबर से करेंगे चुनावी दौरा, दोनों सीटों पर करेंगे जनसभा…

Advertisement

पटनाः तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव  को लेकर आरजेडी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का नाम भी शामिल है. अब जबकि लालू यादव पटना पहुंच चुके हैं तो चुनावी मैदान में उतरना उनका तय है.

सूत्रों के मुताबिक लालू यादव 27 और 28 अक्टूबर को चुनाव प्रचार के लिए निकल सकते हैं. ऐसे में आरजेडी कार्यताओं और नेताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है. पार्टी के लोगों का कहना है कि लालू यादव के चुनाव प्रचार करने से आरजेडी को उपचुनाव में काफी फायदा मिलेगा.

Advertisement

राजद प्रमुख लालू यादव लगभग साढ़े 3 साल बाद कल यानि रविवार को पटना पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. लालू यादव जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आए कार्यकर्ताओं ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

कार्यकर्ताओं को लगता है कि इतने सालों बाद लालू यादव के आने से उपचुनाव में कोई बड़ा फायदा पार्टी को होगा. हालांकि सत्तारूढ़ दल के नेताओं का कहना है कि वे बेल पर बाहर आ गए तो उससे बिहार में उपचुनाव पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. बिहार की जनता को विकास चाहिए और पिछले 15 सालों से बिहार में एनडीए की गठबंधन वाली सरकार और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हो रहा है.

दरअसल पिछला विधानसभा चुनाव आरजेडी और कांग्रेस ने साथ में ही लड़ा था. इस बार उपचुनाव में यह गठबंधन टूट गया है. पहले आरजेडी ने उपचुनाव की दोनों सीटों- कुशेश्वरस्थान और तारापुर पर उम्मीदवार उतार दिए थे. इसके बाद कांग्रेस ने भी आरजेडी के खिलाफ अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिए. लालू यादव ने पटना आकर इतना तक कह दिया कि क्या हारने के लिए कांग्रेस को सीट दे देते.

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दर्ज हो हत्या का केस, कांग्रेस विधायक की सुप्रीम कोर्ट से मांग…

Bihar Now

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर होगा बड़ा राजनीतिक उलटफेर, मुझे बिहार में आए कुछ ही महीने हुए और प्रदेश की राजनीति 180 डिग्री घूम गई: प्रशांत किशोर

Bihar Now

शराब खोजने के नाम पर ‘सु’शासन की पुलिस की गुंडागर्दी ! … “खाकी” वर्दी का खौफनाक मंजर, देखिए… कब तक चलेगी वर्दी में ऐसी गुंडागर्दी ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो