Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking : कुशेश्वरस्थान में सातवें राउंड में जेडीयू ने 3320 वोटों से बनाई बढ़त, तारापुर में आरजेडी आगे…

Advertisement

बिहार विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आज सामने आ जाएंगे. तारापुर और कुशेश्वरस्थान में दोनों विधानसभा सीटों के लिए मतगणना का काम शुरू हो चुका है. सातवें राउंड में कुशेश्वरस्थान में JDU 3320 वोटों से आगे हो गई है. इससे पहले हुई पोस्टल बैलेट की गिनती में RJD को आठ वोट मिले हैं, जबकि JDU को पांच वोट मिले हैं. तारापुर से भी RJD ने बढ़त बना ली है.

बताया जा रहा है कि दोनों सीटों के नतीजे दोपहर तीन बजे तक सामने आ जाएंगे. बता दें कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इन दोनों सीटों पर सुबह से ही मतगणना शुरू हो गई है. प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद नजर आ रहा है. काउंटिंग सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा नहीं होने दी जा रही.

Advertisement

तारापुर विधानसभा सीट पर मुख्य मुकाबला जेडीयू उम्मीदवार राजीव सिंह और आरजेडी कैंडिडेट अरुण साह के बीच माना जा रहा है. जबकि कुशेश्वरस्थान में आरजेडी के गणेश भारती और जेडीयू उम्मीदवार अमन हजारी के बीच कड़ी टक्कर है. मतगणना के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी न हो इसके लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद दरभंगा में मौजूद हैं जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक के साथ तारापुर में कैंप कर रहे हैं.

Related posts

बिहार कांग्रेस को बड़ा झटका, MLA विजय शंकर दुबे के पुत्र व असितनाथ तिवारी समेत कई नेताओं ने थामा “कमल”…

Bihar Now

सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम पर कोर्ट में एक साथ 12 परिवाद दायर, लाठीचार्ज के खिलाफ थाने में नहीं हुआ मामला दर्ज, तो कोर्ट पहुंचे परिवादी …

Bihar Now

डीलर की मनमानी से लाभार्थी परेशान, कार्रवाई के बाद भी कालाबाजारी जारी, लगाम कब ?..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो