Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Big Breaking : “सु”शासन राज में पत्रकार को जिंदा जलाया, बोरे में मिला शव… “फर्जी निजी नर्सिंग होम के खिलाफ आवाज बुलंद करने पर मिली मौत”- भाई का आरोप…

Advertisement

मधुबनी : मधुबनी में एक न्यूज पोर्टल के पत्रकार को जिंदा जला दिया गया है। युवक का शव शुक्रवार देर रात बेनीपट्टी-बसैठ राजमार्ग संख्या-52 के पास उरेन गांव में पेड़ के नीचे मिला है। अधजला शव बोरे में बंधा हुआ था। युवक की पहचान बेनीपट्टी बाजार के लोहिया चौक निवासी दयानंद झा के पुत्र बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश (24) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि चंद्रशेखर झा ने बेनीपट्टी थाना में आवेदन देकर अपने छोटे भाई बुद्धिनाथ झा के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कहा था कि 9 नवंबर की रात से अविनाश गायब है। किसी गहरी साजिश के तहत बेनीपट्टी के स्थानीय अस्पताल संचालकों ने भाई को लापता कर दिया था।

Advertisement

आवेदन में कारण बताते हुए उन्होंने कहा है कि बुद्धिनाथ ने विगत कई वर्षों से बेनीपट्टी में फर्जी तरीके से चलाए जाने वाले स्थानीय अस्पताल के खिलाफ लगातार खबर चलाई थी। इससे वे लोग नाखुश थे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में 4 दिन पहले मृत्यु होने की बात सामने आई है। बेनीपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि आवेदन मिलने के साथ ही पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई थी। अब शव मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर सभी बिंदुओं की जांच-पड़ताल करते हुए पुलिस शीघ्र अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

बता दें, बेनीपट्‌टी में 19 प्राइवेट अस्पताल हैं। उन सभी की कमियों को अविनाश समय-समय पर उजागर करते रहे थे। वह पत्रकार के साथ-साथ सोशल एक्टिविस्ट भी थे। लोक शिकायत निवारण अधिनियम के तहत उन्होंने इन फर्जी क्लीनिक की शिकायत की थी, जिन पर कार्रवाई हुई थी। परिवार ने इन्हीं फर्जी क्लीनिक के संचालकों पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

 

Related posts

DAV स्कूल में 2दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन…

Bihar Now

इंडी गठबंधन के संयोजक बनने के प्रस्ताव को नीतीश कुमार ने किया खारिज, “कांग्रेस से ही बनना चाहिए चेयरपर्सन”…

Bihar Now

सोशल डिस्टेंश मैंटेन करते हुए दरभंगा के बलभद्रपुर में की गई भगवान परशुराम की पूजा अर्चना…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो