Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

“कंधे” पर “सु”शासन सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था ! … बेटे का शव कंधे पर ले जाने को मजबूर रहा पिता, मूकदर्शक बना रहा अस्पताल प्रबंधन, जिम्मेदार कौन ?…

Advertisement

समस्तीपुर में दिल को झकझोर कर देने वाली तस्वीर सामने आयी है जहा एक बार फिर सदर अस्पताल प्रबंधन के संवेदनहीनता की तस्वीर देखने को मिली है,जंहा एक बच्चे की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन के द्वारा मृत बच्चे के परिजन को स्ट्रेचर और शव वाहन तक उपलब्ध नही कराया गया पीड़ित परिजन बच्चे के शव को इमरजेंसी वार्ड से कंधे पर उठाकर बाहर निकले और फिर बाइक पर बीच मे रखकर चले गए,मामला बीते शुक्रवार की बताई जा रही है..

इस दौरान सदर अस्पताल के उपाधीक्षक और मैनेजन खड़े सारा नज़ारा देखते रहे लेकिन उन्होंने पीड़ित परिजन को रोकने ठोकने और वाहन उपलब्ध कराने की जहमत तक नही उठाई बता दे की आये दिन सदर अस्पताल से इस तरह की तस्वीर देखने को मिलती है,हर बार जांच के बाद कार्रवाई की बात कही जाती है , लेकिन व्यवस्था में सुधार होता नही दिखता है.. वहीं इस मामले में स्थानीय अस्पताल प्रबंधन व जिला के स्वास्थ्य अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है..

Advertisement

,बताते चले कि मुफासिल थाना क्षेत्र के सिंघिया पोखरैरा गांव में गेंहू काट रही माँ को पानी पहुंचाकर पास में ही बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान बच्चे की डूबकर मौत हो गई,आनन फानन में बच्चे के परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया था,जंहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था ..

अफरोज आलम, समस्तीपुर

Related posts

भारत विकास परिषद् की भारती- मंडन शाखा, दरभंगा की कार्यकारिणी समिति की महत्वपूर्ण बैठक कादिराबाद में आयोजित….

Bihar Now

बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा जल्द… 20 सितंबर से 25 नवंबर के बीच 10 चरणों में होगा पंचायत चुनाव …

Bihar Now

सीएम के जल जीवन हरियाली यात्रा से ठीक पहले भू-माफियाओं द्वारा पोखरी पर कब्जा करने की कोशिश ! …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो