Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

JDU का बीजेपी पर जोरदार हमला…भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही बीजेपी… अतिपिछड़ों व वंचितों के सच्चे रहनुमा हैं नीतीश कुमार…

Advertisement

नीतीश कुमार के रहते कोई भी अति पिछड़ा वर्ग की हकमारी नही कर सकता है, अति पिछड़ समाज नीतीश कुमार के दिल मे बसते हैं! उक्त बातें जद यू के प्रदेश सचिव एवं दरभंगा जिला के संगठन प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कही!

उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा वर्ग के हक को लेकर हमारी पार्टी एवं हमारे नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिबद्धता रही है कि समाज में पिछली पंक्ति के शोषित और वंचित समाज के लोगों को विशेष अवसर देकर उन्हें समाज के मुख्यधारा में लाया जाए परंतु भाजपा हाईकोर्ट के इस फैसले पर लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

झा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने 2006 में कानून बना कर अतिपिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने की व्यवस्था की थी। सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने उसे सही बताया था, लेकिन महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अलग-थलग पड़ चुकी भाजपा अपनी राजनीतिक जमीन खिसकने से घबरा गई है और मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार जी के संबंध में समाज में भ्रम फैलाने की नापाक कोशिश कर रही है जबकि  नीतीश कुमार अतिपिछड़ा वर्ग वर्ग के अधिकार और सम्मान की रक्षा करने के लिए कटिबद्ध है लेकिन आरक्षण विरोधी भाजपा के इस भ्रम फैलाने की कोशिश को अतिपिछड़ा समाज के लोग भली भांति समझ रहे है।

झा ने कहा कि भाजपा समाज में भ्रम फैलाकर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश कर रही है जिससे सभी वर्ग के लोगों को सचेत रहने की जरूरत है।

Advertisement

Related posts

नवादा में एक ही परिवार के दो बच्चे व एक महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

नीतीश कुमार को किसने कहा पिछलग्गू,क्यों उठाए सिस्टम पर सवाल ?…

Bihar Now

Exclusive : बिहार में करोड़ों का घोटाला… स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले सिवान में एंबुलेंस घोटाला…नीतीश कुमार के करीबी व पूर्व मंत्री ने किया एंबुलेंस घोटाले का खुलासा, सीएम से पत्र लिखकर की निष्पक्ष जांच की मांग….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो