Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : राबड़ी आवास पर CBI की छापेमारी, जमीन के बदले नौकरी से जुड़े मामले में छापेमारी…

Advertisement

बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है जहां बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की रेड हुई है। सुबह से ही सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंचकर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ सीबीआई की टीम में महिला और पुरूष दोनों शामिल हैं। इस टीम में लगभग 10 लोग शामिल हैं। सीबीआई की टीम राबड़ी आवास के मेन गेट पर पहुंची और घर की ओर घुस गई। फिलहाल ये छापेमारी जारी है। राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की रेड चल रही है। बता दें कि इस वक्त लालू यादव दिल्ली में मौजूद हैं। वहीं तेजस्वी यादव विधानसभा बजट सत्र में पहुंचे हुए हैं।

Advertisement

लालू प्रसाद यादव जब रेल मंत्री हुआ करते थे, उस वक्त जमीन के बदले नौकरी से जुड़ा हुआ ये मामला है और इसी मामले में पूछताछ करने के लिए सीबीआई की टीम ने सुबह 10 सर्कुलर आवास पर पहुंची, जहां तमाम पुलिस पदाधिकारी, सुरक्षाकर्मी और तमाम लोग मौजूद है, लेकिन बाहर से स्पेशल पुलिस की ड्यूटी में वह बाहर खड़ी है जिसे तमाम से सुरक्षाकर्मी है। किसी भी सुरक्षाकर्मी को अंदर बाहर जाने की इजाजत नहीं है।

मालूम हो कि, इससे पहले लालू, राबड़ी और मीसा को राउज एवेन्यू कोर्ट से समन जारी हुआ था। सीबीआई की चार्जशीट पर कोर्ट ने 15 मार्च को पेश होने को कहा था, लेकिन उससे पहले ही सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंच गई है आज सोमवार की सुबह सीबीआई की टीम आई है। यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि टीम को जांच में क्या मिला है।

Advertisement

Related posts

Breaking : पटना में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को मारी गोली, घटना के बाद मौके से फरार अपराधी..

Bihar Now

Breaking : कोलकाता एयरपोर्ट के अंदर लगी भीषण आग !… अफरातफरी का माहौल…

Bihar Now

पीड़ित परिवार के परिजनों को मिला 4 – 4 लाख रुपया का चेक

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो