Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पटना में परशुराम जयंती का आयोजन… मदन मोहन झा सहित तमाम मौजूद गणमान्यों ने व्यक्त किए विचार ….

Advertisement

पटना के अभियंता भवन मे परशुराम जयंती का कार्यक्रम युवा नेता राहुल झा के नेतृत्व में आयोजित किया गया ! जिसमें उद्घाटन कर्ता के रूप में डॉ मदन मोहन झा एवं मुख्य अतिथि के तौर पर  विनोद नारायण झा, विधायक बेनीपट्टी,  रंजीत कुमार झा प्रदेश महासचिव, जनता दल (यू) उपस्थित रहे…

इस अवसर पर डॉ मदन मोहन झा ने उपस्थित युवाओं को भगवान् परशुराम को आत्मसात करने की सलाह दी तथा कहा कि उनकी जीवन लीला का एक साधारण मनुष्य के लिए व्याख्या करना बस एक प्रयास मात्र हो सकता है । अतः आप सभी को भगवान परशुराम जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि उनकी कृपा से हर किसी का जीवन साहस, विद्या और विवेक से परिपूर्ण हो!

Advertisement

पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि भगवान विष्णु के दशावतार में छठे अवतार भगवान परशुराम माने जाते हैं। क्रोध और दानशीलता में उनका कोई सानी नहीं है। शस्त्र और शास्त्र के ज्ञाता सिर्फ और सिर्फ भगवान परशुराम ही माने जाते हैं। ऐसी मान्यता है कि भगवान शिव ने उन्हें मृत्युलोक के कल्याशार्थ परशु अस्त्र प्रदान किया जिससे वे परशुराम कहलाए। वे परम शिवभक्त थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रंजीत कुमार झा ने कहा कि भगवान परशुराम के बारे में कुछ भी कहना या उनके जीवन चरित को उकेरना संक्षिप्त नहीं हो सकता । उनके जीवन का हर क्षण प्रेरणादायी रहा ! हम सभी को आज अपने अपने क्षेत्र मे संगठित होकर आगे बढ़ने की आवश्यकता है!

कार्यक्रम में संजय चौधरी , जितेंद्र मिश्रा , मनोरंजन गिरी , अनीता मिश्रा, प्रियंका झा, शाश्वत शेखर, विवेकानंद ठाकुर, आशीष पुष्कर, विकाश झा, सुधांशु झा सहित अनेकों वक्ताओं ने संबोधित किया एवं धन्यवाद ज्ञापन सोना झा जी ने किया ।

Related posts

श्याम रजक ने खाली किया सरकारी बंगला,कहा : नैतिकता का हमने पालन ‌किया

Bihar Now

दुर्गा पूजा को‌ लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस मुख्यालय !… सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, बिहार में 10 दिनों के लिए पुलिसकर्मियों की छुट्टी कैंसिल …

Bihar Now

दो दिवसीय मिथिला लोक उत्सव का आज शाम 5 बजे से होगा आगाज

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो