Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार में बेखौफ बदमाश !… थानाध्यक्ष को ही मार दी गोली, स्थिति नाजुक, इलाके में गश्ती से परेशान थे बदमाश …

Advertisement

पूर्णियां में बेखौफ अपराधियों ने मधुबनी टीओपी के थाना अध्यक्ष मनीष कुमार को गोली मार दी .गोली मनीष कुमार के पिंजरे में लगी है. गंभीर हालत में वह max अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टरों ने गोली निकाल दिया है और उन्हें खतरे से बाहर बताया है .

वही सूचना मिलते ही आईजी सुरेश कुमार चौधरी, एसपी आमिर जावेद समेत सदर एसडीपीओ और कई थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना. फिलहाल 2 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. एसपी ने बताया कि थाना अध्यक्ष मनीष कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधि घटना को अंजाम देने की फिराक में है. वह सिविल ड्रेस में अपने सहयोगी के साथ फोर्ड कंपनी पहुंच गए. जहां बाइक सवार चार अपराधी पहले से मौजूद थे.. .

Advertisement

इसी दौरान एक अपराधी ने मनीष कुमार पर गोली चला दी .जिसमें 1 गोली उनके पंजरे में लग गई और वह वहीं गिर गए .घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हर तरफ बॉर्डर को सील कर दिया गया है .अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. घटना देर रात की है.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

तेजस्वी यादव बने पिता… तेजस्वी यादव को हुई बेटी, घर में खुशी की लहर…

Bihar Now

अपराधियों ने व्यवसाई को मारी गोली, इलाज के क्रम में हुई मौत

Bihar Now

मुख्यमंत्री ने बिहार अग्निशमन सेवा के सुदृढ़ीकरण हेतु राज्य के अग्निशामालयों के लिए 34 अग्निशमन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो