Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

आपसे एक निर्माणाधीन पुल नहीं संभल रहा मुख्यमंत्री जी और चले हैं विपक्षी एकता का पुल बनाने – विजय कुमार सिन्हा…

Advertisement

कमीशन की तहसीलदारी करने वाले को ही जाँच की जिम्मेदारी – विजय सिन्हा

तकनीकी पदाधिकारी जांच करने के बजाय तहसीलदारी में लगे हैं – विजय सिन्हा

Advertisement

भाजपा विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने अगुवानी घाट-सुल्तानगंज का निर्माणाधीन पुल गिरने पर नीतीश सरकार कटाक्ष करते हुए कहा कि नियत में खोट और भ्रष्टाचार की चोट के कारण जैसे बनने से पहले यह पुल बार-बार गिर रहा है वैसा ही हाल आपकी विपक्षी एकता का भी है।

सिन्हा ने कहा कि 1711 करोड़ की लागत से बनने वाला यह पुल मुख्यमंत्री जी का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। हालांकि इस पुल निर्माण के लिए 08 डेट लाइन तय किया जा चूका है। इस पुल का शिलान्यास 2014 में और कार्यारंभ 2016 में ही हो गया था, उस समय महागठबंधन की सरकार ही थी और यह तो सर्वविदित है कि महागठबंधन की सरकार की योजनाओं में विकास का कार्य कितना और भ्रष्टाचार कितना होता है।

सिन्हा ने कहा कि इससे पहले भी पुल का एक हिस्सा अप्रैल 2022 में धराशायी हुआ था, जिस पर एनडीए सरकार ने जांच भी बैठा दी थी लेकिन पुनः अगस्त 2022 में महागठबंधन चोर दरवाजे से सत्ता में आकर भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए इस जांच को ठंडे बस्ते में डाल दिया और अपनी हिस्सेदारी को भी पुनः बरकरार कर लिया। जिससे इस जांच का क्या हुआ जनता के समक्ष नहीं आ सका है।

सिन्हा ने कहा कि यह पुल नहीं डूबा बल्कि जनता की आस डूब गई है, पुल नहीं डूबा लोगों का विश्वास डूब गया है, उस पार और इस पार के लोगों की उम्मीदें डूब गई है और नीतीश सरकार पर बचा खुचा भरोसा डूब गया है ।

सिन्हा ने कहा कि यह नीतीश कुमार की सरकार के डूबने का संकेत है, भ्रष्टाचार का घड़ा भर चुका है जो नीतीश सरकार को ही डुबोएगा । सिन्हा ने कहा कि नमक में आटा मिलाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड नीतीश कुमार ने बना दिया है ।

जैसे जनता की उम्मीदों का पुल टूट रहा है क्योंकि नियत सही नहीं है। वैसे ही विपक्षी एकता का पुल भी ढह जायेगा भरभरा कर क्योंकि वहां भी नीतीश कुमार की नियत में खोंट है । कुर्सी के भूखे लोग जनता के नहीं हुए तो किसी अन्य दल के लिए अपनी लालसा क्यो छोड़ देंगे।

Elite Institute

Related posts

नई सरकार की पहली बैठक, नीतीश कुमार की अध्यक्षता में चार प्रस्तावों पर लगी मुहर…

Bihar Now

नहाय खाय के साथ शुरू हुआ आज लोक आस्था का महापर्व छठ… जानें समय और नियम…

Bihar Now

मुख्यमंत्री ने बिहार लघु उद्यमी योजना का किया शुभारंभ, पोर्टल का भी किया लोकार्पण…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो