Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अगवानी गंगा घाट पुल हादसे पर HC में सुनवाई कल, गंगा में भरभरा कर गिरा था करोड़ों का ब्रिज, एडवोकेट मणिभूषण सेंगर ने की थी याचिका दायर…

Advertisement

बिहार में भागलपुर के सुल्तानगंज से खगड़िया के अगुवानी घाट के बीच गंगा नदी पर बन रहे पुल के ध्वस्त होने के मामलें पर पटना हाईकोर्ट में अधिवक्ता मणिभूषण सेंगर और ललन कुमार की याचिकायों पर कल यानी 21जून,2023 को एक साथ सुनवाई होगी. इन याचिकाओं पर चीफ जस्टिस के वी चंद्रन की खंडपीठ सुनवाई करेगी.

बता दें इससे पूर्व जस्टिस पूर्णेन्दु सिंह की सिंगल बेंच ने ग्रीष्मावकाश के दौरान ललन कुमार की याचिका पर सुनवाई की. उन्होंने गंगा नदी पर बन रहे निर्माणाधीन चार लेन पुल के ध्वस्त होने के मामलें को गंभीरता से लेते हुए निर्माण करने वाली कंपनी के MD को 21जून, 2023 को कोर्ट में उपस्थित होने का निर्देश दिया था.

Advertisement

वही कोर्ट ने इसके साथ ही पुल निर्माता कंपनी को विस्तृत रिपोर्ट दायर करने का निर्देश दिया था. जिसमें कंपनी को पुल की पूरी लम्बाई, DPR, मिट्टी की गुणवत्ता जैसी चीजे का विवरण देने को कहा था. और कोर्ट ने बिहार सरकार को कार्रवाई रिपोर्ट अगली सुनवाई में प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था. कोर्ट ने 21 जून, 2023 को उपर्युक्त बेंच में प्रस्तुत किये जाने का निर्देश दिया था.

Elite Institute

Related posts

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दरभंगा गोलीकांड का उद्भेदन, हथियार सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

बिहार के मुजफ्फरपुर में “हैदराबाद” कांड !

Bihar Now

Breaking : सड़क हादसे में एक CO की मौत, 2 लोग घायल… घायल को किया DMCH रेफर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो