Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

विपक्षी एकता की बैठक में नेताओं के उदास और भयभीत चेहरें भविष्य की विफलता के संकेत, BJP का तंज …

Advertisement

पटना : भाजपा विधानमंडल दल के नेता  विजय कुमार सिन्हा ने विपक्षी एकता की बैठक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि बैठक में नेताओं के उदास, भयभीत एवं उत्साह विहीन चेहरे यह बताने के लिए काफी हैं कि विपक्षी एकता आकार लेने से पूर्व ही धराशायी होने वाला है।साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल, भगबंत मान औऱ स्टालिन तीनों मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति यह दर्शाता है कि शुरू होने से पहले एकता की गाड़ी की हवा निकल गई।

सिन्हा ने कहा कि विपक्षी दलों और नेताओं में विरोधाभास एवं एकजुटता का अभाव इस बैठक में दिख रहा था। इनके चेहरे पर न तो मुस्कराहट थी न ही उमंग था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने व्यक्तिगत स्वार्थ और महात्वकांक्षा के कारण इस बैठक की कवायद की है लेकिन उनका मकसद इस जन्म में पूरा होने वाला नहीं है।
सिन्हा ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वर्ष 2022में लाल किला से देश को परिवारवादीएवं भष्ट्राचारी राजनीतिक दलों को उखाड़ फेकने का संदेश देने के बाद ये सभी दहशत में है। अब इनका एकमात्र लक्ष्य अपने परिवार को जेल जाने से बचाना और भष्ट्राचार द्वारा अर्जित अकूत धन की रक्षा करना है। लेकिन ये कितना भी प्रयास कर लें, इनका मंसूबा सफल नहीं होगा।

Advertisement

सिन्हा ने कहा कि इस राजनीतिक बैठक के लिए राज्य सरकार ने अपना खजाना खोल दिया था। महागठबंधन में शामिल सभी दलों को अपनी अपनी पार्टी के फंड से यह इन्तजाम करना चाहिये था। राज्य सरकार इस बैठक में सरकारी खजाने से व्यय लोकधन का आंकड़ा सार्वजनिक करे।

सिन्हा ने कहा कि इस बैठक के बाद बिहार में राजद और जदयू का शीत युद्ध अब सार्वजनिक होने वाला है। सरकार में सबसे बड़ा दल रहने के बावजूद राजद को कांग्रेस से कम आँका जा रहा है। नीतीश कुमार राजद को कई बार धोखा दे चुके हैं।
श्री सिन्हा ने कहा कि सभी विपक्षी नेताओं ने पटना पहुँचते ही लालू प्रसाद के पास हाजिरी दी।

सजायाफ्ता लालू जी ही देश के इन नेताओं के रोल मोडल हैं, नीतीश कुमार को किसी नेता के द्वारा कोई भाव नहीं दिया गया। लालू जी की योजना के तहत इन्हें संयोजक बनाने की बात हो रही है ताकि बिहार की गद्दी इनके पुत्र को सौपकर फिर से बिहार में जंगल राज औऱ और गुंडाराज स्थायी रूप से कायम हो सकेसके..

Elite Institute

Related posts

रोहतास में बड़ा हादसा, 4 की मौत, 24 से ज्यादा लोग घायल… श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, मचा कोहराम…

Bihar Now

दरभंगा के दो पंचायत में जंगली सुअरों और सांडो का आतंक, कई वर्षों से परेशानियों का सामना कर रहे इलाके के लोग,सूचना देने के बाद भी प्रशासन मौन ?….

Bihar Now

समस्तीपुर में गैंगरेप, रेप के बाद हत्या की कोशिश !… ज़िन्दगी और मौत से जूझ रही पीड़िता, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो