Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

नीतीश के प्रधान सचिव की सादगी की खूब हो रही चर्चाएं, शब्जी खरीदते नजर आए सिद्धार्थ…

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधान सचिव और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ एस सिद्धार्थ की इन दिनों कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उस तस्वीर में डॉ एस सिद्धार्थ सब्जी मंडी से सब्जी खरीदते हुए नजर आ रहे है.

इतना ही नहीं सब्जी खरीदने के बाद वो पैदल ही घर की ओर निकल पड़ते हैं. वैसे डॉ एस सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग इनकी सादगी की तारीफ कर रहे है.

Advertisement

आपको बता दें कि नीतीश कुमार के प्रधान सचिव और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ एस सिद्धार्थ की जो तस्वीर वायरल हो रही वो पटना के राजेंद्र नगर स्थित सब्जी मंडी की बताई जा रही है. जिसमें आईएएस अधिकारी हाथों में सब्जी लेकर जा रहे हैं.

किसी तस्वीर में वे निम्बू और करेले का मोल मोलाई करते भी देखे जा रहे हैं. लेकिन इस दौरान उन्हें किसी ने पहचान नहीं. आईएएस अधिकारी भी बिना किसी चिंता के आम आदमी की तरह सब्जी की खरीदारी कर रहे हैं.

Elite Institute

Related posts

देश के ‘टॉयलेट मैन’ को मिला पद्मविभूषण, वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र किशोर को मिला पद्मश्री… केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दी बधाई…

Bihar Now

बाबा बागेश्वर पर भड़के तेजप्रताप यादव… कहा – हम बाबा ताबा को नहीं मानते… बाबा बिहार आए और कर्नाटक में अपने बीजेपी को हरा दिए …

Bihar Now

बिहार सरकार ने जारी की गाइडलाइंस,कोरोना से नॉन वेज का नहीं है कोई कनेक्शन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो