Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बीजेपी के सम्राट का तंज, कहा – जब पक्षी ही उड़ गया, तो विपक्षी एकता क्या होगा ?… बिहार में महाराष्ट्र जैसा हाल होगा…

Advertisement

विपक्षी दलों के तरफ से आयोजित दूसरे चरण की बैठक टल गई है। अब यह बैठक कब होगी इसको लेकर कोई भी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।अब इसी को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ी बात कही है।

सम्राट ने कहा है कि – जब पक्षी ही उड़ गया तो फिर क्या ही विपक्षी एकता होगी। भाजपा तो चाहती है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी दल चुनाव लड़े..

Advertisement

दरअसल, महाराष्ट्र में विपक्षी एकता में शामिल शरद पवार की पार्टी एनसीपी में मचे घमासान के बीच बेंगलुरु में होने वाली विपक्षी एकता की दूसरी बैठक को टाल दिया दिया है। ये बैठक 13-14 जुलाई को बेंगलुरु में बैठक होनी थी।

जिसे स्थगित कर दिया है और नई तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी। जिसके बाद अब इस बैठक रद्द होने को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि – स्वाभिक बात है कि जब पक्षी ही उड़ गया तो फिर कैसी विपक्षी एकता..

इसके आलावा जेडीयू नेताओं के भाजपा के साथ संपर्क को लेकर सम्राट ने कहा कि, कहीं भी कोई ऐसी बता नहीं है। हमसे किसी की संपर्क नहीं है। भाजपा चाहती है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन चुनाव लड़े और हम उनको हराकर भाजपा की सरकार बनाएंगे।

नीतीश कुमार को अब डर सताना शुरू हो गया है। उनको समझ में आने लगा है कि उनकी लोकप्रियता खत्म हो रही है। नीतीश कुमार को अपने लोगों पर इसलिए भरोसा नहीं है क्यूंकि उनको सबसे पहले खुद पर ही भरोसा नहीं है..

Elite Institute

Related posts

नीति आयोग की रिपोर्ट से सीएम नीतीश कुमार ने किया किनारा… कहा – पता नहीं है ई सब….

Bihar Now

समस्तीपुर में कार्यरत सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी के घर विजिलेंस का छापा, आय से अधिक सम्पत्ति का मामला था दर्ज..

Bihar Now

ठंड के मौसम में नवजात के लिए वरदान साबित हो रहा DMCH के शिशु विभाग का कंगारू मदर केयर यूनिट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो