Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक चॉकलेट के लिए नाबालिग की 9 घंटे तक खूंटा में बांधकर पिटाई, तमाशबीन बना रहा समाज !… समाज का ये कैसा बर्बर चेहरा ?…

Advertisement

अफरोज आलम, समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 16 वर्ष के एक नाबालिग को रस्सी से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। इस दौरान उसके उपर पाइप से पानी की तेज बौछार भी की गयी।

Advertisement

बताया जाता है कि यह वीडियो सिंघिया थाना क्षेत्र के माहे गांव का है जिसमें 1 रूपये की चॉकलेट के लिए 16 साल के एक नाबालिग को रस्सी से बांधकर 9 घंटे तक पीटा गया पिटाई का वजह चॉकलेट चोरी का बताया जा रहा है। इस दौरान गांव के जनप्रतिनिधि व मुखिया पति भी वहां मौजूद थे। किसी ने भी पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी।

हालांकि घंटों बाद राहगीरों ने इसकी सूचना समस्तीपुर पुलिस कप्तान विनय तिवारी को दी तब आनन-फानन में स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच उसे छुड़ाकर घर भेज दिया

वहीं पीड़ित नाबालिग का बताना है कि देर रात 12-1 बजे फिर पुलिस उसके घर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई जहां उसे कुछ दवा देकर फोटो खिंचावा लिया गया और एक आवेदन पर उसके परिजनों से अंगुठे का निशान ले लिया गया।

सबसे बड़ा सवाल है कि पुलिस शाम के 6 बजे पहुंची और वहां से छुड़ाकर उसे घर भेज दिया। लेकिन फिर देर रात 1:30 बजे में पुलिस पीड़ित के घर पहुंची है और उसे इलाज कराने के लिए अस्पताल ले जाती है। जब पुलिस घटनास्थल से छुड़ाया तो वह उसी समय इलाज क्यों नहीं कराया? युवक को मारने का आरोप सिंघिया थाना क्षेत्र के माही गांव निवासी दुकानदार मोती साहू के उपर लगा है।

पीड़ित नाबालिग ने बताया कि वह दुकान पर स्वीट सुपारी खरीदने के लिए गया था। तभी उसे चॉकलेट के चोरी के आरोप में फंसा कर उसकी पिटाई कर दी गयी। उसका बताना है कि उसे 9 बजे सुबह से लेकर शाम 6 बजे तक बांधकर पिटाई की गई। उस दौरान पंचायत के मुखिया पति दिलीप सिंह भी वहां मौजूद रहे, लेकिन उन्होंने उसे बचाने के बदले उसे मारने की बात करते रहे।

वहीं इस मामले को लेकर एसपी विनय तिवारी का बताना है कि वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें भी मिली है। रोसड़ा एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है। आरोपी के उपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी…

Elite Institute

Related posts

“अखबारों की सुर्खियां बटोरना ही कांग्रेस विधान पार्षद का लक्ष्य”

Bihar Now

कोरोना को लेकर एलर्ट मोड पर दरभंगा DM, एहतियात के तौर पर 31 मार्च तक मॉल और जिम भी बंद…

Bihar Now

बड़ी खबर: छपरा में वज्रपात से 10 लोगों की मौत, दो दर्जन लोग झुलसे, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो