Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

12 जुलाई को प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में गांधी मैदान में मौन सत्याग्रह करेगी कांग्रेस…

Advertisement

पटना : कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी के खिलाफ चल रहे दुष्चक्र व् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकतंत्र की हत्या व विपक्ष को कुचलने की कोशिश के खिलाफ कांग्रेसजन अपने प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पटना के गांधी मैदान स्थित गांधी प्रतिमा के सामने दिनांक 12 जुलाई 2023 पूर्वाह्न 10 बजे से संध्या 5 बजे तक मौन सत्याग्रह पर बैठेंगे।

इस आशय का पत्र जारी करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व लोकप्रिय नेता राहुल गांधी के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत “मोदी सरनेम” को लेकर जिस प्रकार से उनके खिलाफ कुचक्र रचा गया वो पूरी तरीके से राजनीतिक विद्वेष से जनित था।

Advertisement

अडानी के खिलाफ संसद में लगातार हमलावर रहे हमारे नेता राहुल गांधी को निशाने पर लेकर मोदी सरकार षड्यंत्र के तहत उन्हें कानूनी पचड़ों में फंसाया। और अब ये कोशिश हो रही है कि उन्हें चुनाव लड़ने से भी रोका जाय। इसलिए कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक इस मामले पर केंद्र सरकार को घेरेगी।

और मोदी सरकार के कुत्सित सोच को उजागर करने के लिए मौन सत्याग्रह करेगी। इस सत्याग्रह का सीधा सम्बंध हमारे नेता राहुल गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दुर्भावना और देश में विपक्ष की आवाज को दबाने के खिलाफ कांग्रेसजनों का गांधीवादी सत्याग्रह है।

इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने 12 जुलाई को बड़ी तादाद में कांग्रेसजनों को गांधी मैदान के गांधी प्रतिमा के सामने सुबह 10 बजे से मौन सत्याग्रह पर बैठने का आह्वान किया है।

 

Advertisement

Elite Institute

Related posts

कटिहार में मुहर्रम के दौरान गुंडागर्दी मामले में बड़ी कार्रवाई,FIR दर्ज, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी…

Bihar Now

बिहार के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही आई सामने, कैंसर पीड़ित मरीज को दी दूसरे मरीज की जांच रिपोर्ट.. डॉक्टर ने दूसरे के जांच रिपोर्ट पर दे डाली ब्रेन सर्जरी की सलाह व दवाई, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

RJD के बिहार बंद का दिखने लगा असर, बंद के दौरान फंस गया मंत्री संजय झा का काफिला..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो