Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहार

इस्तीफे की मांग पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा – BJP है बड़का झूठा पार्टी…

Advertisement

बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दौरान तेजस्वी यादव की इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी ने जमकर हंगामा किया.. सदन में विपक्ष का जोरदार हंगामा हुआ.. लेकिन इस सबके बीच अपने इस्तीफे के सवाल पर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है..

बीजेपी के हमलावर रूख के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. मीडिया से बात करते तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी बड़का झूठा पार्टी है. वह झूठ बोलने की फैक्ट्री के साथ ही मैन्युफैक्चरर और डिस्ट्रीब्यूटर भी है, पर इनकी फैक्ट्री बंद होने वाली है.

Advertisement

तेजस्वी ने कहा कि जब से पटना में विपक्षी दलों की बैठक हुई है, तब से बीजेपी परेशान हैं. वह जान बूझकर एजेंसी का दुरूपयोग करते हुए लैंड फॉर जॉब मामले में चार्जशीट दायर करवाई है. यह मामला उनके बालिग होने से पहले का है. उनके मंत्री रहते हुए किसी तरह की शिकायत उनके खिलाफ नहीं हुई है. इसलिए बीजेपी के इस्तीफा मांगने की बात बेमानी है…

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने अजीत पवार का उदाहरण देते हे कहा कि कल तक पीएम मोदी और बीजेपी के नेता अजीत पवार को भ्रष्टाचारी कहते हुए जेल भेजने की बात करते थी, पर अब अजीत पवार को महाराष्ट्र में डिप्टी सीएमबनाकर सुसोभित किया है. अब अजीत पवार बीजेपी छाप वाशिंग पावडर से धुल गए हैं तो उनका भ्रष्टाचार खत्म हो गया.. अब जांच एजेंसी क्या करेगी यह देखना है.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

बैकफुट पर आए शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक… जातीय गणना में शामिल होंगे शिक्षक, कोई और प्रशासनिक कार्य नहीं करेंगे…

Bihar Now

G 20 बैठक के लिए आने लगे विदेशी मेहमान, चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती… कल से‌ मीटिंग शुरू…

Bihar Now

श्रावणी मेला एवं मुहर्रम पर्व को लेकर अलर्ट मोड पर जिला प्रशासन, असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने का पदाधिकारियों को निर्देश..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो