Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पहुंची पटना, महिलाओं पर हुए लाठीचार्ज मामले की कर रही जांच, अधिकारियों से भी करेंगी बात ….

Advertisement

इस वक्त की बड़ी‌ खबर पटना से सामने आ रही है जहां राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पटना पहुंची है, जहां 13 जुलाई को बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस द्वारा जमकर लाठीचार्ज किया गया था।

इस दौरान बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा गया था और उनपर भी लाठियां बरसायी गयी थी। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लिया है और जांच कर रही हैहै…

Advertisement

राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ममता कुमारी के नेतृत्व में टीम लाठीचार्ज मामले की जांच कर रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम ने पटना के डाकबंगला चौराहे पर जाकर कई लोगों से पूछताछ की है। इसके साथ ही उन जगहों का भी दौरा किया, जहां लाठीचार्ज हुआ था। साथ ही फुटेज भी देखेंगी।

राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम ने कई स्थानों का दौरा कर लोगों से बातचीत की है। वहीं, अब टीम द्वारा अधिकारियों पूछताछ करने के साथ ही पुलिस महानिदेशक से भी बात करेगी। आपको बता दें कि 13 जुलाई को बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज में कई एं बुरी तरह जख्मी हुई थीं…

राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम ने कई स्थानों का दौरा कर लोगों से बातचीत की है। वहीं, अब टीम द्वारा अधिकारियों से पूछताछ करने के साथ ही पुलिस महानिदेशक से भी बात करेगी।

आपको बता दें कि 13 जुलाई को बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज में कई महिलाएं बुरी तरह जख्मी हुई थीं।पटना में मुलाकात और जांच के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

जब एक “चौकीदार” से DGP बिहार ने मांगी माफी !… पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

वैशाली में भीषण हादसा, ट्रक ने एक कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत….

Bihar Now

कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान डूबने से 4 लोगों की मौत

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो