Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर में शख्स की हत्या, दरवाजे पर बैठा था, तभी मार दी गोली… जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

समस्तीपुर: भूमि विवाद में हत्याओं का सिलसिला जारी है. बिहार के समस्तीपुर से इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है. सिंघिया थाना क्षेत्र के बासुदेवा गांव में गुरुवार (12 अक्टूबर) की रात बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव के ही परशुराम सिंह के पुत्र महेश सिंह उर्फ लड्डू सिंह के रूप में हुई है. घटना रात के करीब नौ बजे के आसपास की बताई जा रही है.

घटना को लेकर बताया गया कि मृतक महेश सिंह उर्फ लड्डू सिंह अपने घर के बाहर दरवाजे के पास बैठे थे. इसी दौरान बदमाश पहुंचे और उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. फायरिंग में दो गोली महेश सिंह के शरीर में लग गई. गोली की आवाज सुनकर घर के अंदर मौजूद उनकी पत्नी और आसपास के लोग पहुंचे. लोगों को आते देख बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले.

Advertisement

घटना के बाद आसपास के जुटे लोगों ने आनन-फानन में महेश सिंह को इलाज के लिए सिंघिया पीएचसी ले गए जहां जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना पर पुलिस पीएचसी पहुंची.

कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और एक पिलेट बरामद किया है. हालांकि बदमाश कितनी की संख्या में थे इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

इस संबंध में रोसड़ा एसडीपीओ शिवम कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि सिंघिया के बासुदेवा गांव में घर पर दरवाजे पर बैठे व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई है.

प्रारंभिक जांच में घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. घटनास्थल से एक खोखा और एक पिलेट बरामद किया गया है. हर एक बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल जारी है. बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Related posts

नेशनल मेडिकोज आर्गेनाइजेशन‌ (DMCH) ने किया भगवान धन्वंतरि के विधिवत पूजन का आयोजन… तमाम संबंधित डॉक्टर्स, कर्मचारी रहे मौजूद …

Bihar Now

भीषण आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे, मौके पर ही दादी व पोते की‌ मौत…

Bihar Now

गया में वार्ड पार्षद लाछो देवी स्मैक के साथ गिरफ्तार, पटना से पहुंची थी NCB की टीम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो