Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

कॉलेज में अंधेरा देख नाराज हुए के के पाठक, फिर खिंचवाई सेल्फी… सीमांचल दौरे पर हैं के के पाठक …

Advertisement

बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक इन दिनों राज्य के विभिन्न सरकारी स्कूलों का निरीक्षण कर रहे हैं. इस निरीक्षण में गड़बड़ी पाए जाने पर कई शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है.

इसी कड़ी में गुरुवार की देर शाम केके पाठक सहरसा पहुंचे, जहां उन्होंने अध्यापक प्रशिक्षण महाविद्यालय का जायजा लिया. इस दौरान केके पाठक कॉलेज कैंपस में लाइट नहीं देख नाराज हो गए. अंधेरा में ही कमरे का जायजा लेना पड़ा.

Advertisement

दरअसल, केके पाठक मधेपुरा जा रहे थे, इसी दौरान देर शाम सहरसा पहुंचे, हालांकि इसके बारे में जिले के तमाम अधिकारियों को पहले से पता था. इसलिए केके पाठक के पहुंचने से पहले ही सहरसा के डीएम सहित अन्य अधिकारी और कॉलेज के प्राचार्य स्वागत के लिए तैयार रहें, लेकिन जैसे ही केके पाठक कॉलेज के कमरे में पहुंचे अंधेरा देख नाराज हो गए. उन्होंने प्राचार्य से कमरे और बरामदा पर लाइट लगाने का निर्देश दिया. इसके साथ ही क्लास में फर्नीचर लगवाने का भी निर्देश दिया.

इस दौरान केके पाठक ने अध्यापक प्रशिक्षण महाविद्यालय में शिक्षकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का भी निरीक्षण किया. प्रशिक्षणार्थियों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली.

वहां प्रशिक्षण ले रहे शिक्षक व शिक्षिकाओं से बातचीत की फिर इसके बाद ट्रेनिंग ले रहे शिक्षकों को मिलने वाले भोजन की गुवत्ता की जांच की. हालांकि भोजन की गुवत्ता अच्छी होने से केके पाठक अच्छे मूड में दिखे. ट्रेनिंग ले रहे शिक्षक-शिक्षिकाओं ने केके पाठक के साथ सेल्फी भी ली.

कॉलेज के निरीक्षण करने के बाद केके पाठक जिले के अधिकारियों से शिक्षा में सुधार पर बातचीत की. गुरुवार की रात केके पाठक सहरसा में ही रूके. शुक्रवार की सुबह मधेपुरा के लिए रवाना हो गए.

केके पाठक के सहरसा पहुंचने से सरकारी स्कूलों के शिक्षक अलर्ट मोड में आ गए थे कि कहीं केके पाठक मेरे स्कूल में न जाए. इसलिए सभी व्यवस्था को दुरुस्त करने में लग गए थे, लेकिन केके पाठक मधेपुरा के लिए रवाना हो गए.

Advertisement

Related posts

मिथिला की पावन धरती पर अत्यंत सफल होगा निश्चय संवाद – जेडीयू

Bihar Now

बिहार सरकार ने जारी की गाइडलाइंस,कोरोना से नॉन वेज का नहीं है कोई कनेक्शन…

Bihar Now

भव्यता के साथ हो रहा है विक्रांत सिंह राजपूत, संचिता बनर्जी और ऋतु सिंह की फिल्म “सौतन” का निर्माण…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो