Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेखौफ अपराधियों की वारदात से सहमा “समस्तीपुर” !… तीन घंटे के अंदर तीन व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या, “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हो गए है । तीन घंटे के अंदर दो अलग अलग थाना क्षेत्र में तीन व्यवसायियो की गोली मार कर हत्या कर दिया ।

बेख़ौफ़ अपराधियों के इस तांडव से लोग जंहा आक्रोशित और दहशत में है । वहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे ।

Advertisement

बुधवार की शाम दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव में जंहा तीन की संख्या में बदमाशों ने एक पॉल्ट्री फार्म व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दिया। वंही तीन घण्टे के अंदर रोसेड़ा थाना क्षेत्र के पाँचोपुर में दुकान बंद कर घर लौट रहे किराना व्यवसायी दो सगे भाई से लूटपाट कर गोली मार कर हत्या कर अपराधी फरार हो गए ।

पहली घटना दलसिंह सराय थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव
की है । मृतक व्यवसायी की पहचान प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ के रूप में हुई है । घटना के बाद आनन फानन में जख़्मी व्यवसायी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया , जंहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाश व्यवसायी से दो किलो चिकेन देने को कहा । व्यवसायी ने उनसे अंडा फार्म होने की बात कही । जिसके बाद हथियारबंद बदमाशो ने उसे गोली मार कर मौके से फरार हो गए । गोली मृतक के आंख और बाएं हाथ मे लगी है ।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ एनएच 28 को सरदारगंज के पास जाम कर दिया । वंही इस घटना के तीन घण्टे के भीतर ही रोसेड़ा थाना क्षेत्र के पाँचोपुर के पास दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे किराना व्यवसायी दो सगे भाई से लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी । पांच से छह की संख्या में अपराधी व्यवसायी से लगभग ढाई लाख रुपये भी लूट लिए । मृतक की पहचान सुमित चौधरी और अजीत चौधरी के रूप में हुई है ।

परिजन का आरोप है कि इससे पूर्व भी मृतक व्यवसायी के साथ घटना हुई लेकिन उस मामले में भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नही की गई है । इधर घटना के बाद से इलाके में जहां दहशत का माहौल है । वंही पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है ।

वहीं जिले में लगातार व्यवसायियों के साथ हो रही आपराधिक वारदातों को लेकर बीजेपी एमएलसी डॉ तरुण कुमार ने भी पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़े किए है । उनका कहना है कि समस्तीपुर ही नहीं पूरे बिहार में जंगल राज की स्थिति है और इसके लिए सरकार जिम्मेदार है । घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

 

Advertisement

Related posts

चलती ट्रेन में लगी आग, तीन कोच जलकर हुए खाक; यात्रियों में मची अफरातफरी..

Bihar Now

संकट में सरकार !… नीतीश कुमार को अस्थिर करने में जुटे बीजेपी नेता, हम पार्टी का आरोप…. NDA को-आर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग…

Bihar Now

भारत विकास परिषद् की भारती- मंडन शाखा, दरभंगा की कार्यकारिणी समिति की महत्वपूर्ण बैठक कादिराबाद में आयोजित….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो