Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

पटना के होटल में महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, रुम में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

पटना : बिहार की राजधानी पटना में स्टेशन के पास एक होटल के कमरे में महिला सिपाही शोभा कुमारी की डेड बॉडी मिली है.

शव को देखने से लग रहा है कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है. पूरे कमरे में सिंदूर फैला हुआ था. हत्या के वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. कमरे से एक सरकारी पिस्टल भी बरामद हुआ है. पुलिस ने उसे भी अपने कब्जे में ले लिया है.

Advertisement

महिला की होटल में गोली मारकर हत्या : मीनाक्षी होटल के कमरा नंबर 303 में महिला का शव बरामद हुआ है. उसके शव को देखने से लग रहा है कि उसके सिर में सटाकर गोली मारी गई है. ऐसा अंदेशा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद जता रहे हैं.

फिलहाल इस मामले में पुलिस अपनी छानबीन कर रही है. एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है. जिसने गोली मारी है उसका पति गजेन्द्र कुमार बताया जा रहा है जो कि फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि मृत महिला सिपाही है जो कि पटना में सिपाही के प्रशिक्षण में शामिल होने आई थी.

जानकारी के मुताबिक शोभा के पति ने रात में ही मीनाक्षी होटल पहुंचकर कमरा बुक कराया था. सुबह-सुबह शोभा कुमारी भी होटल पहुंच गई. दोनों एक साथ कुछ देर होटल में ठहरे, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में लड़ाई शुरू हो गई. पूरे कमरे में सिंदूर बिखरा हुआ था. ऐसा लग रहा था कि गोली मारने से पहले दोनों के बीच हाथापाई भी हुई होगी. तभी पति ने उसके सिर में पास से गोली मार दिया. घटना की जांच के लिए FSL की टीम साक्ष्य जुटा रही है.

Advertisement

Related posts

हाजीपुर के डेयरी फैक्ट्री में बड़ा हादसा, गैस रिसाव से कई मजदूरों की बिगड़ी तबीयत….एक की मौत, 100 घायल ….

Bihar Now

मुख्य पार्षद ने जिम्मेदारी से झाड़ा पल्ला, कहा मंत्री जी करेंगे बोधवन तालाब का विकास…ड्रीम प्रोजेक्ट के सौन्दर्यकरण में हाफ गए मुख्य पार्षद…

Bihar Now

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद बिहार कांग्रेस ने खड़े किए “सु”शासन पर सवाल !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो