Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU सांसद का अस्पताल में औचक निरीक्षण, मरीजों ने खोली दी तेजस्वी यादव के दावों की पोल !…

Advertisement

नालंदा: जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार सोमवार (30 अक्टूबर) की रात बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंच गए. औचक निरीक्षण कर मरीजों से हालचाल जाना. सांसद ने इमरजेंसी वार्ड का भी निरीक्षण किया. इस दौरान कुछ मरीज और उनके परिजनों ने सांसद से शिकायत करते हुए डिप्टी सीएम सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव के विभाग की पोल खोल दी.

सांसद से कहा कि किसी भी वार्ड में डॉक्टर भर्ती मरीज का हालचाल जानने नहीं आते हैं. पैथोलॉजी के टेक्नीशियन की भी शिकायत की गई. वहीं एक मरीज के परिजन ने सांसद से कहा, “सेवा में कमी तो है सर, जनता का कुछ सेवा नहीं हो रहा है.”

Advertisement

सांसद के आने की खबर मिलते ही दौड़े दौड़े डीएस और अकाउंटेंट अस्पताल पहुंचे. सांसद ने निरीक्षण करने और मरीजों से हालचाल लेने के बाद व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए डीएस को निर्देश दिया. प्रसव वार्ड में गंदगी देखकर सांसद अधिकारियों पर भड़क गए. स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार लाने के लिए कहा.

‘सदर अस्पताल में एक मात्र बंद पड़े लिफ्ट को भी जल्द चालू कराने की सांसद ने बात कही. सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि मरीजों की शिकायत थी इसलिए उन्होंने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया है. यह भी कहा कि सरकार ने जो व्यवस्था की है वो काफी की है.

हालांकि कुछ कुछ कमी है. जहां पर पोस्टमार्टम होता है वहां पर दो-तीन दिन से लाइट खराब है. स्ट्रेचर आदि साफ है. थोड़ी बहुत साफ-सफाई की कमी है उसको ठीक करने की जरूरत है.

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने आगे कहा कि रात में कुछ टेस्ट हैं जो नहीं होते हैं. हालांकि और कोई दिक्कत नहीं है. सांसद ने यह भी कहा कि मैं तो सिविल सर्जन ये कहना चाहूंगा कि अगर थोड़ा सा ध्यान दिया जाए तो यह बिहार का एक नंबर अस्पताल बनेगा. वहीं अस्पताल में बंद पड़े लिफ्ट को लेकर जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि जल्द इसको चालू करा दिया जाएगा

Related posts

कार और ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर, दो की मौत

Bihar Now

BJP विधायक का अजीबोगरीब बयान…बिहार में बंद हो मदरसा व मस्जिद,नीतीश सरकार से मांग, कहा – मदरसे में होती है आतंकवाद की पढ़ाई…

Bihar Now

2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बिहार में 10 सीटों पर लडी़ थी, अब तेजस्वी और नीतीश घोषणा कर दें कि 2024 में कांग्रेस को बिहार में कितने सीटें देंगे ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो