Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

अक्षरा सिंह और प्रजक्ता शुक्रे की मधुर कृति “छठी मईया करिहा दुलार” हुई रिलीज…

Advertisement

भगवान भास्कर को समर्पित लोक आस्था के महापर्व छठ पर भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह की मधुर कृति “छठी मईया करिहा दुलार” रिलीज हुआ है। अक्षरा सिंह यूं तो किसी परिचय की मोहताज नहीं, लेकिन इस छठ गीत के जरिए उन्होंने एकबार फिर से अपनी कला का अद्भुत प्रदर्शन किया है, जो छठ व्रत की लोकधुन को पिरोते हुए गीत “छठी मईया करिहा दुलार” लेकर आई हैं, जिसे कंपोज प्रजक्ता शुक्रे ने किया है।

दोनों की जोड़ी इस गीत को और भी खास बनाती है। गाने में अक्षरा ने छठ मां की महिमा को नए अंदाज में प्रस्तुत किया है। यह गाना कुछ इस तरह का है कि अक्षरा सिंह के साथ गीतकार मनोज यादव की भी मेहनत कमाल को है।

Advertisement

लिंक : https://youtu.be/HF-DdtUFZT4?si=PQL2DqHEdvJLdMdM

अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। साल का 365 दिन अक्षरा सिंह में सुर्खियां और प्यार बटोरने की क्षमता है। फिर चाहे वो फिल्म से हो या हर विधा के गानों की, अक्षरा सभी में पारंगत हैं और उनकी कला अब इस बार छठ गीत मधुर कृति “छठी मईया करिहा दुलार” में बखूबी देखा जा सकता है।

इसको लेकर अक्षरा भी कहती हैं कि मैंने अब तक कईं छठ गीत गाएं हैं, लेकिन ये कुछ नया और अलग है।इसलिए मैं अपने फैंस और चाहने वालों से कहना चाहूंगी कि आप मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इसमें आपको अक्षरा की आवाज आपकी दिल की आवाज जैसी महसूस होगी। इस गाने में छठी मां की महिमा का अभूतपूर्व प्रस्तुति है, जो हर किसी के छठ पूजा को यादगार कर देगा।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का छठ गीत “छठी मईया करिहा दुलार” Namyoho स्टूडियो के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है। यह रिलीज के साथ लोगों के बीच खूब पसंद भी किया जाने लगा है। यह प्रजक्ता शुक्रे की भावपूर्ण रचना और मनोज यादव के समृद्ध काव्य छंदों पर आधारित है। तो आप भी परंपरा के सार और दिल को छूने वाले गीत से प्रभावित होने के लिए तैयार हो जाइए।

Advertisement

Related posts

Exclusive: लॉक डाउन के दौरान बेखौफ अपराधी… पुलिस लाइन में घुसकर एक सिपाही को मारी गोली, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

सीएम नीतीश की अध्यक्षता में चल रही महागठबंधन विधायक दल की बैठक, मानसून सत्र को लेकर बन रही रणनीति ! …

Bihar Now

नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, लोगों के बीच मची भगदड़; आठ यात्री घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो