Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“एक निश्चय और एक नीतीश चाहिए”… इंडी गठबंधन की बैठक से पहले पटना में चस्पा पोस्टर…

Advertisement

दिल्ली में इंडी एलायंस की बैठक से पहले एक पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह पोस्टर पटना के इनकमटैक्स चौराहा पर लगाया गया है।

कहा जा रहा है कि यह पोस्टर जदयू समर्थकों की ओर से लगाया है। इस पर लिखा है ‘अगर सच में जीत चाहिए तो फिर एक निश्चय और एक नीतीश चाहिए’। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि यह पोस्टर सीएम नीतीश कुमार के समर्थकों द्वारा लगाए गए हैं।

Advertisement

इसके जरिए वह इशारों में सीएम नीतीश कुमार को इंडी एलांयस की ओर से पीएम उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर रहे हैं। सोमवार को भी जदयू विधायक ने सीएम नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद का दावेदार बताया था…

बता दें कि आज विपक्षी दलों की बैठक आज दिल्ली के अशोका होटल में होगी। सीट बंटवारा, न्यूनतम साझा कार्यक्रम, हाल के विधानसभा चुनावों में झटके के बाद भाजपा से मुकाबला करने के लिए संयुक्त रणनीति गठबंधन के सामने मुख्य चुनौतियां हैं। बैठक में इन मुद्दों पर विचार-विमर्श किए जाने की संभावना है।

गठबंधन के घटक दलों के तमाम बड़े नेता बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं। सोमवार को दिल्ली पहुंचने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का फैसला 2024 के चुनावों के बाद किया जाएगा। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा को हराने के लिए गठबंधन सीट-बंटवारे समेत सभी मुद्दों को सुलझा लेगा।

Related posts

भागलपुर के नाथनगर में बम ब्लास्ट, 2 बच्चे घायल… मची अफरा-तफरी…

Bihar Now

Breaking : महागठबंधन के साथ जाने की तैयारी में नीतीश कुमार – चिराग पासवान

Bihar Now

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला… बिहार में वेब मीडिया को भी मिलेगा सरकारी विज्ञापन… जानिए क्या है पूरी शर्तें !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो