Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

पीएम मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में देंगे बड़ी सौगात, मंच पर साथ होंगे सीएम नीतीश

Advertisement

पटना: बिहार दौरे पर पीएम मोदी (PM Modi) आज आ रहे हैं. औरंगाबाद और बेगूसराय में कार्यक्रम है. औरंगाबाद में दोपहर 1 बजे जबकि बेगूसराय में शाम 4 बजे कार्यक्रम में पीएम मोदी पहुंचेंगे. दोनों जगह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. दोनों कार्यक्रम में सीएम नीतीश (CM Nitish) भी साथ मंच पर रहेंगे. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम का यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. एनडीए सरकार बनने के बाद पहली बार बिहार आ रहे हैं. औरंगाबाद व बेगूसराय में अनेक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

सीएम सहित कई मंत्री होंगे साथ

Advertisement

औरंगाबाद की बात करें तो पीएम 21 हजार 400 करोड़ रुपए से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इस दौरे के दौरान वे सबसे पहले वे रतनुआ गांव स्थित 20 एकड़ के विशाल परिसर में सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं कई केंद्रीय मंत्री भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इस कार्यक्रम में पीएम कई योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे, जिसमें रेल, एनएचआई तथा जल शक्ति विभाग की विभिन्न योजनाएं शामिल है. वहीं, इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सजग है.

सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था

इस कार्यक्रम को लेकर औरंगाबाद के एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया कि सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक न हो इसके लिए 400 दंडाधिकारी तथा 2500 से अधिक पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है. उन्होंने कहा कि भीड़ नियंत्रित के लिए ट्रैफिक मैनेजमेंट भी किया गया है ताकि जाम की स्थिति उत्पन्न न हो सके. सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक एन एच 19 दिल्ली कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी वाहनों का परिचालन बाधित किया गया है. कई स्थानों पर चेक पॉइंट तथा 150 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. कार्यक्रम स्थल पर मुख्य मंच से लेकर पूरे कार्यक्रम स्थल की निगरानी के लिए सात एसपी रैंक के पुलिस पदाधिकारी लगाए गए हैं. सभी तरह की गतिविधि की मॉनिटरिंग की जा रही है.

Advertisement

Related posts

तेजस्वी यादव का हाजीपुर अस्पताल में आधी रात को छापा, अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी कंपनी को किया ब्लैकलिस्टेड…

Bihar Now

वैशाली में माइक्रो फाइनेंस बैंक से 5 लाख की लूट, पिस्टल के नोक पर लूट, जांच में जुटी पुलिस …

Bihar Now

“लोगों के हित में है लॉक डाउन…सोशल डिस्टेंशिंग के साथ जारी रहेगा कृषि कार्य, निर्माण गतिविधियां”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो