Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, राशनकार्ड धारकों को एक महीने का राशन मुफ्त …

Advertisement

कोरोना से उत्पन्न हुई सूबे में मौजूदा हालात को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक की..इस बैठक में तमाम बड़े फैसले लिए गए हैं..

सीएम नीतीश ने कोरोना लॉक डाउन से प्रभावित गरीब परिवारों को एक माह का राशन और आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया है।मुख्यमंत्री ने उच्चस्तरीय बैठक में अधिकारियों से राय लेने के बाद यह निर्णय लिया है।

Advertisement

नीतीश सरकार ने सभी राशन कार्ड धारी परिवारों को 1 महीने का राशन मुफ्त देने का फैसला किया है. साथ ही साथ सभी प्रकार के पेंशन धारियों को अगले 3 महीने का वेतन अग्रिम तौर पर तत्काल देने का भी बड़ा फैसला किया गया है. यह राशि मुख्यमंत्री वृद्धजन पेंशन योजना, दिव्यांग पेंशन विधवा पेंशन और वृद्धावस्था पेंशन के लाभार्थियों को सीधे उनके खाते में भेजी जाएगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हाई लेवल मीटिंग के बाद राज्य के सभी चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को 1 माह के मूल वेतन के बराबर बोनस देने का फैसला किया है। डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को बोनस प्रोत्साहन राशि के तौर पर दी जाएगी।

Advertisement

Related posts

Big Breaking: बिहार में फिर से पूर्ण लॉक डाउन लागू करने की तैयारी, 31 जुलाई तक लागू रहेगी पूर्ण पाबंदी,चंद घंटों में सरकार ले सकती है फैसला !….

Bihar Now

Breaking : पटना में दवा व्यवसाई की हत्या से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, प्रशासन के खिलाफ कर रहे नारेबाजी…

Bihar Now

राज्य की विधि व्यवस्था भगवान भरोसे: पप्पू यादव

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो