Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी पर नीतीश के “हम” ने उठाए सवाल… जहरीली शराबकांड के जिलों के SP पर दर्ज हो हत्या का मामला !..

Advertisement

बिहार में शराबबंदी को लेकर बराबर बैकफुट पर रही नीतीश सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है…मुजफ्फरपुर और गोपालगंज में जहरली शराब से हुई मौत के बाद विरोधियों के साथ साथ अब साथी दलों के नेता भी नीतीश सरकार के शराबबंदी पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिए हैं..

शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार पर अब नीतीश के “हम” यानी जीतने राम मांझी भी सवाल खड़े कर दिए हैं.. जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस तरह से मौत की यह घटना सामने आई है, वह साफ जाहिर करता है कि पुलिस किस तरह से काम कर रही है। इन मौतों के लिए पूरी तरह से पुलिस की लापरवाही सामने आ गई है। जिसके लिए संबंधित जिलों के एसपी दोषी हैं, उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

Advertisement

बता दें कि पिछले पांच दिनों में गोपालगंज और मुजफ्फरपुर  में जहरीली शराब के सेवन से दस लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें गोपालगंज में पांच लोगों की मौत के साथ दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। वहीं मुजफ्फरपुर में भी दंपती सहित पांच लोगों की पिछले 48 घंटे में मौत हो चुकी है।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के कई घाटों का किए निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश…

Bihar Now

तूल पकड़ रहा थानाध्यक्ष का मामला , सड़क जाम कर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन…

Bihar Now

मोदी,गोदी,लालू, नीतीश को 30 साल से देख लिया आपने, अब एक बार जात छोड़ दीजिए और 3 साल में बिहार में बदलाव की तैयारी कीजिए…जनता से पप्पू यादव की अपील…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो