Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सदन में विधायकों के फ़ोन लाने पर लगी रोक, विधानसभा अध्यक्ष ने कहा – टेबल, कुर्सी तोड़ने पर होगी कार्रवाई…

Advertisement

बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी जबरदस्त हंगामा हुआ …भोजन अवकाश के बाद बिहार विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन की बैठक शुरू हो गई। बैठक शुरू करते हैं विधानसभा अध्यक्ष ने कड़ी चेतावनी दे डाली है।

विस अध्यक्ष ने कहा है कि – सदन के अंदर कोई भी सदस्य मोबाइल फोन लेकर नहीं आएंगे इससे सदन की कार्यवाही में बाधा पहुंचती है। सदन की कार्यवाही का फोटो वीडियो बनाया जाता है यह उचित नहीं है फोन लेकर कोई भी नहीं आएंगे..

Advertisement

इसके साथ ही साथ उन्होंने टेबल कुर्सी तोड़ने पर भी किताबें देते हुए कहा कि जो भी विधायक इस तरह का काम करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही साथ उन्होंने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को भी सलाह देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष के तरफ से और संसदीय शब्दों का प्रयोग करना शोभा नहीं देता है।

जिसके बाद बीजेपी के विधायक फिर से हंगामा करने लगे और वेल में पहुंचकर भाजपा के विधायक इसका विरोध करना शुरू कर दिए। जिसके बाद सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है..

Advertisement

Elite Institute

Related posts

MLC चुनाव को लेकर BJP -JDU में तालमेल, BJP 13 सीटों पर, JDU 11 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, एक सीट सहयोगी पार्टी को देगी BJP …

Bihar Now

बिहार में एक बार फिर कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में 1080 नए मामले आए सामने…पटना में 486 नए मामले आए सामने…

Bihar Now

कुख्यात पप्पू देव् के जेल से निकलने पर सहरसा पुलिस सजग …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो