Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रोहतास में मर्डर करने के बाद भाग रहे 2 अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट पीटकर मार डाला, तीसरे की हालत गंभीर….

Advertisement

रोहतास: बिहार के रोहतास में बुधवार (15 नवंबर) की सुबह हत्या करने के बाद भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. वहीं तीसरे बदमाश की हालत गंभीर है जिसका इलाज चल रहा है.

घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से तीन बदमाश पहुंचे थे. बदमाश दिनदहाड़े पूर्व मुखिया प्रत्याशी और सेवानिवृत्त सैनिक विजेंद्र यादव की हत्या करके भाग रहे थे. गोली मारकर भागते समय बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

Advertisement

घटना सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव के पास की है. घायल बदमाश का इलाज बिक्रमगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. घटना सुबह दस बजे के आसपास की बताई जा रही है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस कुछ कहने से बच रही है. पुलिस अभिरक्षा में घायल बदमाश का इलाज चल रहा है.

इधर घटना को लेकर रोहतास पुलिस ने एक्स के जरिए घटना की पुष्टि की है. लिखा- “दिनांक-15.11.2023, सुबह 10 बजे के करीब विजेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या की सूचना सूर्यपुरा थाना क्षेत्र में मिली है. भीड़ द्वारा मौके वारदात पर कुछ अभियुक्तों को पकड़ने की भी सूचना है. जांच की जा रही है.”

इधर हत्या को लेकर अभी स्पष्ट बात सामने नहीं आई है कि विजेंद्र सिंह को बदमाशों ने गोली क्यों मारी है. इस मामले में जख्मी बदमाश से पूछताछ और विजेंद्र सिंह के परिजनों से जानकारी लेने के बाद मामला साफ होगा. घटना के बाद लोग आक्रोशित हैं.

विजेंद्र सिंह अपनी जमीन पर घर बनवा रहे थे. इसी दौरान सुबह बाइक सवार बदमाश पहुंचे और उन्हें गोली मार दी. गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. जांच के बाद घटना का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा.

Advertisement

Related posts

Breaking : दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा से 20 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम ..

Bihar Now

अंतरराज्यीय ऑनलाइन ठगी गिरोह का पर्दाफाश,दो गिरफ्तार…

Bihar Now

बिहार का सबसे धूर्त नेता हैं नीतीश कुमार, समर्थन वापस लेगी RJD !… बैठक में जो फैसला लिया जाएगा,उसके लिए तैयार – RJD विधायक …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो