Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़

बेगूसराय में बिजनेसमैन की सड़क हादसे में मौत

Advertisement

बेगूसराय में व्यवसाय जगत से जुड़े लोगों के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं लगातार घटनाएं हो रही हैं गुरुवार की रात बेगूसराय के चर्चित और युवा व्यवसाई संतोष कुमार गौतम की सड़क हादसे में एनएच 28 पर मौत हो गई ।

रात में मौत के बाद मृतक के पास मौजूद आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस से पहचान होते ही मृतक के परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया ।

Advertisement

घटनाकी सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है जिसके बाद लाश को मध्य विद्यालय रतनपुर के परिसर में रखा गया जहां सैकड़ों लोगों ने अंतिम दर्शन कर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए मृत आत्मा की शांति की प्रार्थना की ।

बताया जा रहा है कि संतोष गुरुवार की शाम घर में बछवारा जाने की बात कह कर अपनी बुलेट बाइक से निकले थे लेकिन रात में उनकी मौत की जानकारी मिली ।

मौतकी जानकारी मिलते ही मृतक के गांव रतनपुर से लेकर ससुराल सिमरिया तक में कोहराम मच गया है संतोष सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे तथा युवाओं के बीच उनकी अलग पहचान थी इधर लाश की हालत तथा घटनास्थल को देख अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं जिसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा अंत अंतिम दर्शन को पहुंचे अधिकांश लोगों का कहना था कि सड़क हादसे का रूप दिया गया है घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह बलराम सिंह राम कल्याण सिंह पूर्व मेयर संजय कुमार समेत सैकड़ों लोगों ने शोक जताते हुए परिजनों से मिल सांत्वना देने पहुंचे।

घटना की सूचना मिलते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मृत आत्मा के शांति और परिजनों  के प्रति सांत्वना व्यक्त किया।

सुरेंद्र किशोरी ,बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

बेगूसराय में कांग्रेस के प्रदेशध्यक्ष का जोरदार विरोध, कार्यकर्ताओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे…

Bihar Now

अनोखे अंदाज में RJD विधायकों का विधान परिषद में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन !…

Bihar Now

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पटना विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति के निधन पर व्यक्त की शोक संवेदना, प्रोफेसर वाई सी सिम्हाद्री के निधन पर शोक की लहर….

Bihar Now