Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

काबर इलाका में खदेड़ कर साइको किलर लक्ष्मण साहनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

बेगूसराय के कावर इलाका चेरिया बरियारपुर थाना स्थित गोवा बारी पुल के निकट गिरफ्तार लक्ष्मी सहनी  उस इलाके का क्राइम का बादशाह बन चुका था।वह साइको किलर भी था मामूली सी बात को लेकर इसने अपने पत्नी और सास की हत्या भी कर दी थी।

शुक्रवार को भी चेरिया बरियारपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह को पुलिस के साथ देखते ही पुलिस पर गोली चला कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस  ने उसे पकड़ लिया।

Advertisement

उसके पास से एक देसी पिस्तौल, 5 गोली एवं पांच खोखा बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान लक्ष्मण की निशानदेही पर हुआ गोवारी पुल के निकट मिट्टी में दबा कर रखा गया एक देसी राइफल एवं एक देसी पिस्तौल बरामद किया गया ।

लगातार। कई दिनों से की जा रही मशक्कत के बाद पुलिस ने शुक्रवार को  उसे गिरफ्तार करने में सफलता पाई ।कुख्यात अपराधी लक्ष्मण सहनी पर हत्या लूट रंगदारी जानलेवा हमला आदि के मामले दर्ज हैं

कई दिनों से दिनदहाड़े गांव में आकर वह गोलीबारी कर रहा था इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने जहां चैन की सांस ली है वहीं आम लोगों को भी राहत मिली है। सहनी ब्रदर्स के नाम से चर्चित गैंग के सरगना लक्ष्मण सहनी का बड़ा गिरोह है । लक्ष्मण साहनी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने इश्तिहार भी चिपकाया था। तथा करीब 1 महीनों से लगातार छापेमारी चल रही थी। लेकिन हर बार वह कावर के ध्रुव एरिया का फायदा उठाकर पुलिस के चंगुल में फंसने से बच जाता था ।

इसे पकड़ने के लिए एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कई दिन तक रात भर छापेमारी की एसपी अवकाश कुमार ने भी काबर में रात भर छापेमारी किया लेकिन वह पकरा नहीं जा रहा था

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि हाल के दिनों में लक्ष्मण जिला का सबसे बड़ा आतंक था। इस मामले में अब तक 13 मामलों का पता चला है। एसपी ने बताया कि पक्का इनपुट मिला था जिसके बाद एएसपी अभियान अमृतेश कुमार एवं मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में जवानों को भेजा गया लेकिन उसके पहले ही पहुंची चेरिया बरियारपुर पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया।

संवाददाता वीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट ,बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

चिराग पासवान से मिले नित्यानंद, विरोधियों पर बरसे, कहा – PM मोदी से घबरा गया है महागठबंधन…

Bihar Now

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो पुलिस जवान घायल, पुलिस ने ट्रक को पकड़ा

Bihar Now

जेटली , मिश्रा एवं महेश दत्त के विचारों को गावों तक पहुंचाने की कवायद…

Bihar Now