Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़

बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित बेगूसराय के व्यवसायी 22 जुलाई को अपनी दुकानें बंद रखेंगे

Advertisement

सुरेंद्र किशोरी, बेगूसराय

स्वर्ण व्यवसायी विजय दास पर कातिलाना हमला करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित बेगूसराय के व्यवसायी 22 जुलाई को अपनी दुकानें बंद रखेंगे।

Advertisement

यह निर्णय गुरुवार की रात अग्रसेन विवाह भवन में व्यवसाय जगत से जुड़े तमाम संघ संगठनों की बैठक में लिया गया है ।बैठक में विभिन्न मुद्दों पर कई स्तर के विचार विमर्श के बाद निर्णय लिया गया है कि प्रशासन की नाकामी को लेकर व्यवसाय काला बिल्ला एवं काला झंडा लगाकर विरोध जताते रहेंगे ।

घटना की  आठवें दिन 20 जुलाई को जिला मुख्यालय में पटेल चौक से नौरंगा पुल, कर्पूरी स्थान मेन रोड हीरा लाल चौक नगर थाना कचहरी चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक कैंडल मार्च निकाला जाएगा 1 जुलाई की रात तमाम संगठनों की विस्तारित बैठक होगी जिसके बाद 22 जुलाई को बेगूसराय बंद रखा जाएगा।

इसके बाद भी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यवसाई महासंघ अन्य संगठनों को साथ लेकर समाहरणालय के समीप भूख हड़ताल शुरू करेंगे ।

बैठक की अध्यक्षता डॉ राजेश रोशन और संचालन पूर्व पार्षद रंजीत कुमार दास ने किया। मौके पर बाल्मीकि चौधरी दिलीप कुमार सिं विजय सोनी मुन्ना मुख्तार प्रमोद प्रधान एवं मुकेश राय समेत अन्य ने भी व्यवसाय से जुड़े विभिन्न मुद्दों तथा प्रशासनिक लापरवाही को लेकर विचार रखा।

Related posts

कटिहार में घटी दिल दहला देने वाली घटना, कार चालक ने 5 स्कूली बच्चों को रौंदा…

Bihar Now

Breaking : पूजा में DJ बजाने को लेकर चली गोली, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक को लगी गोली…

Bihar Now

JDU पर LJP का करारा हमला, कहा – रोज दौड़ा दौड़ा कर मार खा रहे अपने नेताओं की चिंता करे JDU…

Bihar Now