Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार के कटिहार में जाम में फंसी गाड़ी तो जज ने सिपाही को पीटा, एफआईआर दर्ज…

Advertisement

बिहार के कटिहार जिले के एक न्यायाधीश पर उनके एक सुरक्षाकर्मी ने मारपीट करने और वर्दी फाड़ देने का आरोप लगाया है। सिपाही हरिवंश ने अपनी शिकायत में बताया कि जज गाड़ी के जाम में फंसने से नाराज हो गए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार के कटिहार जिले के एक न्यायाधीश पर उनके एक सुरक्षाकर्मी ने गाड़ी के जाम में फंसने को लेकर मारपीट करने और वर्दी फाड़ देने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।    Dy S.P , कटिहार ने बिहार नाउ से बात करते हुए गुरुवार को बताया कि कटिहार जिला और सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार मलिक पर उनके सुरक्षा गार्ड सिपाही हरिवंश कुमार ने आरोप लगाया है, कि उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। सिपाही ने लिखित शिकायत दी है।जांच जारी है..

Advertisement

उन्होंने बताया कि दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और कानूनी रूप से मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है। सुरक्षाकर्मी हरिवंश द्वारा बुधवार रात इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि बुधवार को जब वह जिला और सत्र न्यायाधीश को गाड़ी से उनके आवास से लेकर न्यायालय जा रहे थे, उसी वक्त मिर्चाईबारी चौक पर जाम में गाड़ी फंस गई। जाम होने के कारण जज बिफर गए। सुरक्षाकर्मी ने शिकायत में आरोप लगाया है कि गुस्से में उस पर बिफरते हुए न्यायाधीश ने थप्पड़ मारा और वर्दी फाड़ दी।

सिपाही ने आरोप लगाया है कि अदालत परिसर में गाड़ी के पहुंचने तक वह अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे। हरिवंश ने न्यायाधीश पर अदालत पहुंचने पर भी उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। अपनी शिकायत में सिपाही ने कहा है कि मैं जान बचाने के लिए कलेक्ट्रेट की तरफ भागा और बाद में पुलिस मेंस असोसिएशन के सदस्यों के साथ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद एफआईआर दर्ज कराई गई।

Advertisement

Related posts

विपक्षी एकता बैठक में लिया गया बड़ा फैसला !… NDA के खिलाफ अब होगा “INDIA”, हो गया ऐलान…

Bihar Now

बिहार में बेलगाम अपराधी, फिर गांधी सेतु पर एक बैंककर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

Bihar Now

जमीनी विवाद में खूनी खेल !… दो पक्षों में जमकर मारपीट, कुल्हाड़ी से हमला… जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो