Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार में “निर्भया” कांड, शर्मसार हुआ समाज !

Advertisement

हैदराबाद की तरह बक्सर में दर्दनाक घटना, रेप के बाद युवती को मारी गोली फिर शव को  जलाया

Advertisement

हैदराबाद में हुए गैंगरेप से जहां पूरे देश में लोगों का गुस्सा चरम पर है,विरोध प्रकट करने के लिए सड़क पर उतरे हुए हैं इसी सब के बीच बिहार में एक ऐसी ही घटना सामने आई है बिहार के बक्सर जिले में एक युवती को रेप के बाद गोली मारी गई उसके बाद जलाने का प्रयास किया गया।

जिले के अटारी थाना क्षेत्र से एक  युवती की अधजली लाश बरामद हुई है यूपी की गोली मारकर हत्या की गई है और आशंका जताई जा रही है  युवती के साथ रेप किया गया है फिर साक्ष्य को मिटाने के लिए गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को जलाकर साक्षय को पूरी तरह से मिटाने की कोशिश की गई है।

बक्सर पुलिस की ओर से घटना की पुष्टि करते हुए बताया गया कि शवशको देख कर ऐसा लग रहा है कि पहले उसके साथ रेप हुआ फिर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आपको बता दें कि युवती के सिर में गोली मारी गई हालांकि युवती की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

Related posts

बिहार : शिलान्यास पट पर बन कर तैयार हो गया सड़क,जमीनी हकीकत कुछ और !… सड़क निर्माण के पैसे कागजों पर डकार गए “सु”शासन राज के मुखिया जी, ग्रामीणों का आरोप….ऐसे मामलों की जांच कब तक ?….

Bihar Now

Breaking : मुकेश सहनी मंत्री पद से नहीं देंगे इस्तीफा !… सीएम नीतीश कुमार करेंगे फैसला !…”चार विधायक गए हैं, 40 जीतेंगे”…

Bihar Now

Breaking : शराबबंदी को लेकर एक्शन में सरकार !… लालगंज थानेदार के कई ठिकानों पर EOU की छापेमारी… शराब माफियाओं से साठगांठ का आरोप….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो