Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

जनेऊ समारोह में बार बालाओं के ठुमके पर जमकर फायरिंग का एक वीडियो वायरल, पुलिस ने ली मामले की संज्ञान…

Advertisement

मुजफ्फरपुर में जनेऊ समारोह में बार बाला के ठुमके पर जमकर फायरिंग की गई। बंदूक और पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की जा रही थी तभी किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचा। प्रारंभिक जांच में घटना तुर्की ओपी क्षेत्र स्थित एक गांव की बताई जा रही है….
बताया गया कि चार दिन पूर्व गांव में जनेऊ समारोह था। इसी में मनोरंजन के लिए बार बालाओं को बुलाया गया था। जनेऊ कार्यक्रम समाप्त होने के बाद डीजे पर बार बालाओं ने ठुमके लगाने शुरू किए। इसी दौरान माथे में गमछा लपेटे युवक ने पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की गई।

इसके बाद दूसरे युवक ने बंदूक से भी फायरिंग की। फायरिंग होता देख बार बाला कुछ देर के लिए डर गई। फायरिंग करने से मना भी किया। लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ।
इसमें बंदूक व पिस्‍तौल से एक के बाद एक तीन गोलियां चलाई गई। भोजपुरी के चर्चित गाने पर बार बालाओंं के ठुमके और फायरिंग की यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगी। वीडियो पर संज्ञान में लेते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।

Advertisement

बता दें कि इससे पूर्व भी हर्ष फायरिंग की घटनाओं में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। प्रशासन ने इससे पूर्व वायरल हुए वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कई लोगों को दबोचा भी है, लेकिन बावजूद इसके खासकर ग्रामीण इलाकों में हर्ष फायरिंग को स्‍टेटस से जोड़कर देखते हैं और ग्रामीण इलाकों से अक्‍सर इस तरह के मामले सामने आते हैं।

 

Advertisement

Related posts

डीजल पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर तेजस्वी यादव का विरोध प्रदर्शन…

Bihar Now

इंडिया गठबंधन को मिली एक और कामयाबी… गुजरात सरकार को झुकना पड़ा… BJP पर RJD का तंज …

Bihar Now

IMA की ओर से स्वाभिमान गोष्ठी का आयोजन, “चलो गांव कि ओर ” अभियान पर विशेष ध्यान केंद्रित करने की जरूरत…

Bihar Now