Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस उसी CAA का विरोध करती है,जिसका पाकिस्तान करता है : गिरिराज सिंह

Advertisement

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दिल्ली चुनाव के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे। भाजपा पार्टी ऑफिस बाघा में कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और निदान का आश्वासन दिया। इस दौरान गिरिराज सिंह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया। गि

सिंह ने कहा भाजपा के कार्यकर्ता अति उत्साह में मतदान केंद्र पर नहीं गए जिस कारण से भाजपा चुनाव हार गयी। गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस सीएए का विरोध पाकिस्तान करता है उस सीएए का विरोध कांग्रेस भी कर रही है।

Advertisement

हम वोट के लिए नहीं झुकेंगे हमारे लिए राष्ट्र सर्वोपरि है। गिरिराज ने कहा कि किसी भी कीमत पर सीएए कानून वापस नहीं होगा। सीएए का समर्थन महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू ने भी किया था।

वहीं शर्मिष्ठा मुखर्जी के ट्वीट का समर्थन करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएए के विरोध और शाहीन बाग के नाम पर कांग्रेस ने भाजपा को हराने के लिए क्षेत्रिय पार्टी में समर्पित हो गई। दिल्ली में हार के बावजूद किसी कीमत पर सीएए कानून नहीं होगा वापस। लोग सीएए नहीं बल्कि संसद और जनमत का विरोध कर रहें हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि दिल्ली के रिजल्ट का बिहार में कोई असर नहीं होगा। लोकसभा में जिस तरह एनडीए जीत हासिल की उसी तरह विधानसभा में भी एनडीए की जीत होगी।

धनंजय झा, बिहार नाउ,बेगूसराय
बामंत्री

Advertisement

Related posts

बीजेपी की केंद्रीय टीम पहुंची पटना, लाठीचार्ज की जांच कर राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी रिपोर्ट…

Bihar Now

Breaking : बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी ?…

Bihar Now

क्राइम से कराहता बिहार… मामूली विवाद में ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या …

Bihar Now