Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेखौफ अपराधी ने अधिवक्ता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट…

Advertisement

दिन के उजाले में घर में घुसकर अपराधियों ने किया तांडव, घटना को दिया अंजाम_

नालंदा – जिले के सो सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। सरेआम हुई गोलीबारी की घटना की जानकारी के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार, एसडीपीओ इमरान परवेज, सो सराय थानाध्यक्ष सहित थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Advertisement

परिजनों के मुताबिक अपराधी अधिवक्ता के घर में घुसकर काफी करीब से उनके सिर में गोली मारी है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अधिवक्ता राजेश कुमार यादव अपने घर पर बैठे हुए थे। इसी दौरान दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बगैर समय गवाएं सीधे अधिवक्ता के सिर पर काफी करीब से गोली दाग दी। पुजांच में यह बात सामने आई है कि मृतक राजेश यादव लैंड ब्रोकर का भी काम करते थे।

नालन्दा पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि अपराधियों के तह तक जाने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम मौके पर बुलाया है। इस घटना के बाद एसपी के निर्देश पर जिले के कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया है कि मृतक के परिजनों से पूछताछ चल रही है। निकट भविष्य में वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ब्यूरो रिपोर्ट बिहार नाउ, नालंदा

Related posts

“चुनाव के वक्त किए गए हर वादे को किया जा रहा पूरा”…

Bihar Now

प्रशांत किशोर के खिलाफ दर्ज FIR, कंटेंट के चोरी का आरोप…

Bihar Now

EXCLUSIVE : 2020 में होने वाले चुनाव के लिए बिहार कांग्रेस का दूल्हा कौन ?- मंत्री नीरज कुमार

Bihar Now