Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आग की लपेट में आने से दो बच्चियों की मौके पर ही मौत, घर सहित सारा सामान जलकर खाक…

Advertisement

सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के घुरण पंचायत के निर्मली वार्ड 1 में दर्दनाक घटना घटी है जिसमे घर मे आग लगने के कारण दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई। बताया गया कि मृतक बच्चीयों की मां चूल्हा पर खाना चढ़ा कर बाहर शौच गई थी और पिता खेत में काम पर थे। जब तक मां बाप लौट कर आये तब तक घर सहित उसमे रह रही दो बच्चियां जल कर मौत की नींद सो चुकी थी।

कोसी तटबंध के अंदर पड़ने वाले निर्मली वार्ड नं 1 गाँव मे दिल दहला देने वाली ये घटना शुक्रवार को करीब 10 बजे घटी जब उपेंद्र ऋषिदेव के घर में अचानक आग लग जाने के कारण उनकी दो बच्ची की मौत हो गई।इस अगलगी में दो घर जल कर राख हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची की मां खाना बना रही थी।

Advertisement

इसी दौरान चूल्हा पर खाना चढ़ा कर वे शौच के लिए चली गई और दोनों बच्ची घर में ही खेल रही थी। इसी दौरान घर में अचानक आग लग गई। जिससे दोनों बच्ची आग की चपेट में आ गयी और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि लोग जब तक कुछ समझ पाते और आग पर काबू पाया तब तक दोनों बच्चीयों की मौत हो चूंकि थी। उधर शौच से जब मृतक बच्चियों की मां वापस घर लौटी तो घर में आग लगा देख जोर जोर से दहाड़ मारकर रोने लगी। लोगों ने किसी तरह आग बुझाया। बच्चीयों की मृत शरीर देख कर कोहराम मच गया वो जोर जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद आस पास के लोगों ने उसे ढाढस बंधाया। पीड़ित उपेंद्र ऋषिदेव ने बताया कि मृत लता की उम्र 3 साल एवं शिवम कुमारी की उम्र 2 साल थी। घटना की जानकारी मिलते ही उपेंद्र के घर शुभचिंतको की भीड़ लग गई।

हर आने जाने वालों से बच्ची की मां सुशीला देवी बेटी को जिंदा कर देने की गुहार लगा रही थी। उपेंद्र ने बताया कि पांच बच्चों में 4 लड़की व एक लड़का है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

प्रभास चंद्रा, बिहार नाउ, सुपौल

Related posts

गया के गांधी मैदान में नौ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का उद्घाटन, कल योग शिविर और कवि सम्मेलन का किया जाएगा का आयोजन…

Bihar Now

पटना में जल जमाव के शिकार RJD नेता की तबीयत बिगड़ी,दिल्ली के निजी अस्पताल में हुए भर्ती…

Bihar Now

पटना में टला बड़ा हादसा, खाई में गिरी स्कूल बस,कोई हताहत नहीं…

Bihar Now